Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशभदोही

साली से शादी न होने पर देवर ने उठाया बड़ा कदम, परिजनों में मच गया कोहराम…..भाभी की थी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी। भदोही जिले में सोमवार को दो अलग.अलग घटनाओं में दो लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पहली घटना में मृतक अपनी भाभी की छोटी बहन से शादी करना चाहता था। लेकिन परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं हुए। जिससे उसने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। सूचना से परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं दूसरी घटना साफ नहीं है कि वो हादसा है या खुदकुशी। मृतक की शिनाख्त भी नहीं हो सकी है।

पहली घटना चौरी थाना क्षेत्र के जमुवा गांव के पास की है। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर युवक का क्षत.विक्षत शव देख पुलिस को सूचना दी। युवक की शिनाख्त चौरी बाजार के चकिया निवासी शैलेश यादव 20 वर्ष पुत्र विजय यादव के रूप में हुई। लोगों के मुताबिक शैलेश अपनी भाभी की छोटी बहन से शादी करना चाहता था।

दोनों के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। रविवार को किसी अन्य स्थान से लड़की को देखने आए थे। इस रबात से आहत शैलेश रविवार रात बिना किसी को बताए घर से निकल गया। रात में किसी ट्रेन से कटकर जान दे दी। सोमवार सुबह उसका क्षत.विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर मिला। दूसरी घटना भी चौरी थाना क्षेत्र के कंधिया पशु चिकित्सालय के पीछे की है।

जहां एक 55 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। स्थानीय लोगों के मुताबिक जैसे ही मुंबई से गोरखपुर जाने वाली काशी एक्सप्रेस गुजरी। वैसे ही एक अधेड़ का क्षत.विक्षत शव ट्रैक पर पड़ा मिला। पुलिस ने उसकी शिनाख्त की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस दोनों मामलों की जांच.पड़ताल में जुटी हुई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *