Sunday, May 5, 2024
बिहार

बुआ-भतीजी ने किया समलैंगिक विवाह, 3 महीने पहले घर से भागीं, सच्‍चाई पता चलने पर जो हुआ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सूर्यगढ़ा, लखीसराय। गत तीन माह पूर्व अपने.अपने घर से एक साथ फरार हुई बुआ भतीजी ने समलैंगिक विवाह कर कर लिया है। दोनों भागकर दिल्ली चली गई थीं।

पुलिस दबिश के बाद जब दोनों लौटकर आई तो स्थानीय थाना पुलिस के समक्ष बयान दिया कि वे दोनों एक साथ घर से निकली थीं और दोनों ने आपस में दिल्ली में विवाह कर लिया है। आगे भी दोनों साथ ही रहना चाहती हैं।

पुलिस ने दर्ज किया बुआ.भतीजी का बयान

पुलिस ने इस बयान को 161 के तहत दर्ज कर लिया है। इसके बाद 164 का बयान दर्ज कराने न्यायालय भेज दिया है। अब भी फिल्मी कहानियों में ग्रामीण इलाके के लोग यह सुना करते थे, आज उनके सामने समलैंगिक विवाह का मामला सामने आ गया है। इससे गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

जानकारी के अनुसार, बुआ सूयर्गढ़ा थाना क्षेत्र के धनारी की रहने वाली है, जबकि उसकी भतीजी यानी मौसेरे भाई की बेटी कबैया थाना क्षेत्र के बाजार समिति की रहने वाली है। दोनों गत 18 जून को धनारी गांव से ही फरार हो गई थी।

इसके बाद दोनों दिल्ली चली गई। वहां दोनों ने समलैंगिक विवाह कर लिया, उस वक्त स्थानीय थाना में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। इसके बाद सूर्यगढ़ा पुलिस लगातार खोजबीन में लगी थी।

पुलिस की दबिश के कारण दोनों शुक्रवार को वापस लौटीं। इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। दोनों ने 161 के बयान में एक दूसरे से शादी कर लेने की बात कही। अपर थाना अध्यक्ष मुकेश वर्मा ने इस बारे में यह जानकारी दी है।

समस्‍तीपुर में ननद.भाभी के बीच हुआ प्रेम

बता दें कि समस्तीपुर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां भाभी को अपनी छोटी ननद से प्यार हो गया। इसके बाद ननद भी भाभी को ही अपना सुहाग मानकर अपनी मांग में सिंदुर लगा कर उसके साथ रहने लगी।

वहीं दोनों की प्रेम की कहानी की पत‍ि को भी जानकारी थी कि उसकी छोटी बहन और पत्‍नी के बीच समलैंगिक संबंध हैं, लेकिन अपने दो बच्‍चों के लिए वह चुप रहा।

यहां तक तो मामला ठीक चला, लेकिन भाभी के अपनी छोटी बहन के साथ समलैंगिक संबंध की बात बड़ी बहन को पता चली तो उसके बाद इस कहानी ने नया मोड़ ले लिया और भाभी ने थाने पहुंचकर खूब हंगामा किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *