Thursday, May 2, 2024
बिहार

पशु तस्करों ने की एसएचओ की हत्या, आरोपियों को ले जाते वक्त आंख में मारी गई गोली……

बिहार। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

समस्तीपुर जिला मंगलवार 15 अगस्त के दिन जिले में कथित पशु तस्करों ने एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को मवेशियों को लेकर जा रहे एक ट्रक के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद मोहनपुर पुलिस चौकी के एसएचओ नंदकिशोर यादव के नेतृत्व में एक टीम ने छापेमारी की। इस दौरान तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

 

हालांकि जब पुलिस आरोपियों को पुलिस थाने ले जा रही थी। तभी उनके सहयोगियों ने रास्ते में पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमले में नंदकिशोर यादव को गोली लगी। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। समस्तीपुर एसपी विनय कुमार ने बताया कि एसएचओ यादव को आंख के ऊपर गोली लगी थी। कुमार ने आगे बताया।

मोहनपुर इलाके में कुछ दिनों से मवेशी चोरी की घटनाएं हो रही थीं। इस मामले को नंदकिशोर यादव देख रहे थे। जांच के दौरान नालंदा के एक गिरोह का पता चला। कल सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश मवेशी चुराने की फिराक में थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक ट्रक और एक पिकअप भी बरामद किया गया है।

कुमार ने आगे बताया कि चोरों से पूछताछ के दौरान उनके गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी मिली। हमले के बाद एसएचओ यादव को बेगूसराय के एक अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान एसएचओ की मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। इसके लिए पुलिस कई जगहों पर छापेमारी भी कर रही है। एसपी विनय कुमार का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *