Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

पति ने दुबई में कराया देह व्यापार, पंजाब कोलकाता में भी दूसरों को परोसा, पत्नी ने लगाए आरोप……

मेरठ। किठौर निवासी एक महिला ने अपने पति व ससुरालियों पर देह व्यापार कराने का आरोप लगाया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को दिए प्रार्थना पत्र में महिला ने पंजाब निवासी पति व ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। किठौर पुलिस ने मामले को पारिवारिक विवाद बताते हुए आरोपों को संदिग्ध बताया है।

पंजाब में भाई करता है काम

एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में युवती ने आरोप लगाया कि उसका भाई पंजाब अमृतसर में सीवर लाइन डालने का काम करता है। वहां उसकी दोस्ती मकान मालिक कृष से हो गई। कृष भाई संग किठौर आया। इसी दौरान उसके प्रेम संबंध कृष से हो गए। पंजाब घुमाने ले जाने के बहाने महिला से आधार कार्ड में उम्र बदलकर कृष ने शादी कर ली।

जबरन देह व्यापार कराया

आरोप है कि कृष उसे ससुराल ले गया तो वहां ससुरालियों ने उससे जबरन देह व्यापार कराया। विरोध करने पर मारपीट की। महिला ने आरोप लगायाए थाना पुलिस से शिकायत के बाद भी उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

एसएसपी से महिला ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने जांच के आदेश दिए है। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह का कहना है कि शादी के बाद युवती चार साल तक कृष के साथ रही। पारिवारिक कोर्ट में मामला चल रहा है। समन भी जारी हुआ। मामला संदिग्ध है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *