Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

यहां हुआ दर्दनाक हादसा,, मासूम सहित पांच की मौत, दपंती समेत चार घायल

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद बदायू के कादरचौक कस्बा में पेट्रोल पंप के समीप बुधवार सुबह तकरीबन साढ़े दस बजे दर्दनाक हादसा हो गया है। तेज रफ्तार कार और टेंपो की भिड़ंत हो गई। जिसमें टेंपो चालक के पांच वर्षीय बेटे समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि कार सवार दंपती और उनके दो बेटे घायल हो गए। घायल परिवार गाजियाबाद के गोविंदपुर इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है।

मिली जानकारी के अनुसार कासगंज जनपद के गांव बझेड़ा के कोटेदार रामबाबू के पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ था। वह अपने बेटे मुनेंद्र, साली पूनम पत्नी भीष्म निवासी गांव अख्टाऊ, थाना गंजडुंडवारा जनपद कासगंज के साथ प्लास्टर कटवाने के लिए बदायूं जिला अस्पताल के लिए आ रहे थे।

रामबाबू ने अपने गांव के ही चालक अंसार के टेंपो को किराए पर लिया था। चालक अंसार के साथ उसका पांच वर्षीय बेटा तालिम भी टेंपो में सवार था।


कादरचौक के समीप ही टेंपो और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टेंपो अनियंत्रित होकर खंती में पलट गया। जिससे उसके परखच्चे उड़ गए। हादसे में रामबाबू, इनकी साली पूनम, टेंपो चालक अंसार का बेटा तालिम और बरेली जिले के आंवला क्षेत्र के गांव लालगंज के राजपाल की मौत हो गई। जबकि गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके के रहने वाले कार सवार सुनील कुमार अवस्थी, इनकी पत्नी संगीता अवस्थी व बेटे शिखर और साहिर अवस्थी घायल हो गए।

हादसे में जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर राजीव कुमार शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने टेंपो में फंसे शवों और घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा। यहां घायलों को इलाज चल रहा है। हादसे की जानकारी पर सीओ सिटी सीपी सिंह और सीओ उझानी गजेंद्र सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना है। जिसके बाद देर शाम टेंपाे चालक अंसार की भी माैत हाे गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *