Thursday, May 9, 2024
नई दिल्ली

सारी हदें पार! उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों के कराया फोटोशूट, देख चकराए लोग…..

नई दिल्ली। ग्लैमर की दुनिया में ऐसी कई अदाकारा हैं, जो अपने बोल्ड आउटफिट के लिए आए दिन हेडलाइंस में छाई रहती हैं। मगर एक अभिनेत्री का फैशन सेंस सबसे अलग है, जिसे भारत में शायद ही कोई अभिनेत्री कॉम्पटीट कर सकती है। हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस से फैशनिस्टा बनीं उर्फी जावेद की। उर्फी जावेद अपनी बोल्डनेस के लिए आए दिन चर्चा में रहती हैं।

उर्फी जावेद भले ही एक्टिंग बनने का सपना लिए मुंबई आई थीं। लेकिन उन्होंने फैशनिस्टा के रूप में अपनी पहचान हासिल की। अपने यूनिक और हद से ज्यादा बोल्ड लुक के लिए उर्फी ने सभी का ध्यान खींचा है। उन्होंने कई बार ऐसे.ऐसे लुक अपनाए हैं, जिसे देख फैंस ने भी अपनी आंखें बंद कर ली हैं। एक बार फिर उर्फी ने हदें पार कर बिना कपड़ों के फोटोशूट कराया है।

उर्फी जावेद ने बिना कपड़ों के कराया फोटोशूट

उर्फी जावेद ने कई बार बिना टॉप या फिर बिकिनी में फोटोशूट कराया है। लेकिन इस बार वह बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के फोटोशूट कराया है। उन्होंने अपने पूरे शरीर में ओके टेस्टेड का स्टाम्प लगाया है। डार्क लिप्स और हेयर बन में उर्फी जावेद के इस बोल्ड मूव ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उर्फी जावेद का ये लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक पर भड़के लोग

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद का ये लुक देख लोग काफी नाराज हो गए हैं। एक यूजर ने कहा, इस बार तो इसने सारा रिकॉर्ड तोड़ दिया। एक नेटिजन ने लिखा, इज्जत नहीं है क्या उर्फी मैडम जी। एक ने कहा धरती पर सबसे अजीब प्राणी। एक यूजर ने कहा ये देखने से पहले मैं अंधा क्यों नहीं हो गया। एक ने कहा मैं बिल्कुल शॉक हो गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *