Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः पीपीएस अधिकारी की मौत, जिले में रह चुके थे सीओ सदर…..इस सरकारी में……

पूर्वंचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। जिले में तैनात रह चुके पीपीएस अधिकारी सुधाकर यादव ;उम्र 55 साल का शनिवार को उनके पैत्रृक गांव तरहटी में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी। फतेहपुर पीएसी में एडिशनल एसपी के पद पर तैनात पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव के छोटे भाई सुधारक यादव लंबे समय तक चंदौली में बतौर सीओ तैनात रहे। उसके अलावा वह दो वर्षों तक वाराणसी में भी एसपी सिटी के तौर पर अपनी सेवाएं दीं।

ऐसा कहा जाता है कि समाजवादी पार्टी की सरकार में इनकी तूती बोलती थी। सुधाकर यादव पुलिस के कार्यों के साथ.साथ साहित्य में भी गहरी रुचि थी। वह हिन्दी और अंग्रेजी के साथ कई भाषाओं के जानकार थे।

बताया जा रहा है कि सुधाकर यादव जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहटी गांव के मूल निवासी थे। वह दो दिन पहले ही छुट्टी लेकर अपने गांव आए थे। गांव में इनके बड़े भाई पूर्व ब्लाक प्रमुख बृजलाल यादव का परिवार रहता है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात परिजनों के साथ भोजन किया और इसके बाद अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह 9 बजे तक कमरे से बाहर नहीं निकले तो परिजन उन्हें जगाने गए। शरीर में किसी तरह की हलचल नहीं होते देख, तत्काल निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि सुधाकर यादव चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर, नोएडा, मुरादाबाद में बतौर पुलिस अधिकारी तैनात रहे। वर्ष 2012 से 2014 तक सीओ चंदौली रहे। इसके बाद दो वर्ष तक वाराणसी में एसपी सिटी भी रहे। सपा सरकार में इनके भाई डीजीपी थे तो महकमे में खूब हनक चला करती थी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *