Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

माफिया एवं बहन, बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों के लिए यह सरकार महाकाल…..

मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुकतीर्थ में जनसभा के दौरान गंगा की मुख्यधारा लाने की घोषणा के साथ ही शुकतीर्थ विकास परिषद का भी गठन किए जाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में आस्था और विरासत का सम्मान नहीं होता था। यात्रा निकालने पर लोग डरते थे, आज कांवड़ पर पुष्प वर्षा की जाती है। वहीं उन्होंने पश्चिम उत्तर प्रदेश की समृद्ध धरती, यहां के किसान और नौजवान की भी जमकर तारीफ की। साथ ही मुजफ्फरनगर के एक जिला एक उत्पाद में शामिल गुड़ की मिठास का खूब गुणगान किया।

पूर्व सरकारों पर साधा हमला

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले पश्चिम उत्तर प्रदेश का किसान परेशान रहता था खेतों पर लगाए इंजन चोरी हो जाते थे बिजली नहीं मिलती थी। इस कारण डर का माहौल रहता था व्यापारियों से वसूली होती थी। लोग पलायन के लिए मजबूर हो जाते थे। आज भाजपा की सरकार में किसी में इतनी हिम्मत नहीं कि व्यापारी को परेशान कर सके बहन और बेटियों के साथ छेड़छाड़ कर सके। आज रात में 12ः00 बजे भी बहन बेटियां पूरी आजादी के साथ कहीं भी आ और जा सकती हैं।

सीएम ने सुरक्षा का दिलाया भरोसा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गुंडे माफिया और बहन बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों के लिए यह सरकार महाकाल है। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से आह्वान भी किया कि ज्यादा से ज्यादा पौधरोपण करें। 100 साल पुराने वृक्षों का कटान ना करें और किसी को कटान ना करने दें बल्कि 100 वर्ष पुराने वृक्षों को विरासत वृक्ष के रूप में स्थापित रखें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *