Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेश

फोन पर प्रेमिका को बोला-मुझे माफ करना, फिर युवती के घर के नीचे खुद को मारी गोली

मेरठ में होली और शब ए बरात पर एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली इलाके के शाहपीर गेट पर यह घटना हुई। घटना त्योहार के दिन होने से सनसनी मच गई। सूचना पर एसपी सिटी विनीत भटनागर, सीओ कोतवाली पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

ADV……..

पुलिस ने युवक के शव के पास से तमंचा और उसका मोबाइल बरामद कर लिया है। युवक का युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लिसाड़ीगेट क्षेत्र के बुनकर निवासी नाजिम (26 साल) पुत्र सलीम का शाहपीर गेट निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन साल से दोनों के बीच दोस्ती थी। दोनों ने निकाह करने के लिए भी कहा था। लेकिन उस समय दोनों के परिजनों ने मना कर दिया।

इसको लेकर भी युवक तनाव में चल रहा था। शुक्रवार सुबह युवक ने प्रेमिका के घर के नीचे तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने बताया कि युवक नाजिम ने अपनी प्रेमिका को तड़के तीन बजकर 30 मिनट पर कॉल की थी। जिसमें दोनों के बीच लंबी बात हुई। युवक ने अपनी प्रेमिका से कहा कि लेकिन तू मेरी नहीं हो सकी। सीओ का कहना है की मोबाइल की जांच की जा रही है। दोनों के बीच आज सुबह आखिरी बार बात हुई थी।

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है की युवक ने एक तरफा प्यार में जान दी है। युवक और युवती के बीच मोबाइल पर बात भी हुई थी। पुलिस पूरे मामले की जानकारी कर रही है। दोनों का निकाह होने की बात भी सामने आई है। पोस्टमार्टम कराकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *