शादी के दिन ही दूल्हा गायब, नहीं निकली बारात….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। बड़हलगंज उपनगर के काली चौरा मोहल्ले से शुक्रवार एक युवक रहस्यमय परिस्थिति में गायब हो गया। शुक्रवार को ही उसकी शादी होने वाली थी। काफी तलाश के बाद जब उसका पता नहीं चला तो स्वजन ने बड़हलगंज कोतवाली में इसकी तहरीर दी है।

कालीचौरा मोहल्ला निवासी लाल मुनी सोनकर ने कोतवाली में तहरीर दी है कि शुक्रवार को उनके छोटे भाई वीरेंद्र सोनकर की शादी थी । बारात आजमगढ़ जिला मुख्यालय पर जानी थी। घर पर तैयारियां की जा रही थीं। इसी बीच दोपहर डेढ़ बजे वीरेंद्र घर से कही निकल गया। शाम तक घर वापस नहीं आया। इससे घर से बारात भी नहीं निकल सकी। रात करीब नौ बजे उन्होंने कोतवाली में तहरीर देकर जांच की मांग की है। बड़हलगंज कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

युवती को प्रेमिका बताकर युवक ने शादी में डाला व्यवधान

पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक युवक ने गांव की एक युवती को अपनी प्रेमिका बताकर उसकी शादी में व्यवधान डालने की कोशिश की। युवक युवती के घर पर हंगामा खड़ा करने लगा तो युवती के पिता ने पुलिस बुला ली। पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है।

शुक्रवार को युवती की शादी थी। दोपहर बाद तीन बजे गांव का एक युवक उसके घर पहुंचा। वह युवती के स्वजन को परेशान करने लगा। युवती के पिता ने घटना की जानकारी पीपीगंज थाने पर दे दी। थोड़ी देर में मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पीपीगंज थाने के उपनिरीक्षक कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। युवक को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *