Thursday, May 2, 2024
बिहार

घर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने कमरे को खुलवाया तो रह गई हैरान, संचालक समेत छह गिरफ्तार…..

बक्सर। बिहार में बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के बकुलहा पट्टी निवासी एक व्यक्ति के घर में देह व्यापार चलाए जाने का गुरुवार को पुलिस ने खुलासा किया है।

पुलिस की छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में एक महिला और एक किशोरी के साथ तीन व्यक्तियों को आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने गिरफ्तार करने के साथ ही रैकेट संचालक गृहस्वामी राजेंद्र पांडेय को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी देते हुए डुमरांव डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पूर्व में देह व्यापार का धंधा चलाने में जिस मैरिज हॉल संचालक को गिरफ्तार किया गया थाए वह अब अपने घर में ही इसे चला रहा है।

इस सूचना के आलोक में पहले कई दिन रेकी करने के बाद गुरुवार को बकुलहापट्टी निवासी मैरिज हॉल संचालक राजेंद्र पांडेय के घर पर छापेमारी की गई।

बारी.बारी से कमरों को खुलवाया

बारी.बारी से कमरों को खुलवाया गया। जांच के क्रम में दो कमरों से एक महिला और एक किशोरी के साथ तीन लोगों को आपत्तिजनक हालत में पाते हुए पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया।

दोनों कमरों की तलाशी के क्रम में कई आपत्तिजनक सामग्री और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। इस मामले में गृहस्वामी राजेंद्र पांडेय को गिरफ्तार करते हुए दोनों कमरों को सील कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार तीनों ग्राहक स्थानीय हैं। जबकि पकड़ी गई महिला और किशोरी कहीं और की रहने वाली हैं। उन्हें पैसों का लालच देकर वहां बुलाया गया था।

चार माह पहले देह व्यापार चलाने में मैरिज हॉल हुआ था सील
बताते चलें कि इस घटना के पूर्व 17 मार्च 2023 को भी गुप्त सूचना के आधार पर सिमरी पुलिस ने राजेंद्र पांडेय के मैरिज हॉल पर छापेमारी करते हुए एक जोड़े को गिरफ्तार किया था।

हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही अन्य कमरों से कई जोड़े फरार होने में कामयाब हो गए थे। उस समय ग्राहक नवीन कुमार राय के साथ पकड़ी गई महिला ने बताया था कि यहां पैसों पर देह व्यापार का धंधा चलता है।

उक्त घटना के समय मैरिज हॉल को सील करते हुए संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल से छूटकर आने के बाद राजेंद्र पांडेय ने अपने घर पर ही देह व्यापार का धंधा शुरू कर दिया।

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *