Sunday, April 28, 2024
बिहार

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, वादा निभाने की बारी आई तो अश्लील वीडियो वायरल करने की देने लगा धमकी

पटना। पटना के एक गांव निवासी एक युवती ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप एक युवक पर लगाया है। इस बाबत पीड़िता द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी मे जुट गयी है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की पीड़िता का कहना है कि 9 महीने पहले एक मंदिर के पास एक युवक से मुलाकात हुई, जो बेगुसराय जिले के साहिबपुर कमाल थाना क्षेत्र का रहने वाला रवि चौधरी था। इसके बाद उससे उसकी दोस्ती हो गयी।

आरोपी युवक ने युवती से कहा की वह उससे शादी करेगा। शादी का झांसा देकर उसने युवती से तीन बार शारीरिक संबंध बनाया। हालांकि आरोपी युवक अब शादी करने से इनकार कर रहा है।

पीड़िता का कहना है की आरोपी युवक उसे धमकी दे रहा है कि वह उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पिछले सभी बात भूलने और जान मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल मे जुट गयी है।

क्रेडिट कार्ड का डिटेल्स पूछ खाते से अवैध निकासी

बाढ़ थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति से साइबर क्राइम से जुड़े अपराधियों ने क्रेडिट कार्ड का डिटेल्स पूछकर खाते से लाखों की अवैध निकासी कर ली। इस बाबत पीड़ित महेश कुमार द्वारा थाने मे मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पुलिस ने बताया की पीड़ित का कहना है कि उसके मोबाइल पर एक अंजान नंबर से कॉल आया था। उसके ट्रू कॉलर पर एक बैंक के क्रेडिट कार्ड डिपार्टमेन्ट लिखा था। पीड़ित ने समझा कि उसे बैंक से कॉल आया है। उसने अपराधियों द्वारा पूछे गए डिटेल्स को शेयर कर दिया।

क्रेडिट कार्ड डिटेल्स शेयर करने के कुछ ही देर बाद उसके क्रेडिट कार्ड से दो किस्तों मे लगभग 97 हजार रुपये की अवैध निकासी कर ली गयी। इसकी जानकारी उसे कुछ देर बाद लगी।

थोड़ी देर उसे एक और कॉल आया, जिसमें कहा गया कि उसका क्रेडिट कार्ड बंद कर दिया गया है। इसके बाद कॉल आया कि क्रेडिट कार्ड मिल गया है। क्रेडिट कार्ड संख्या बताएं, एक्टिव करना है। इसके बाद क्रेडिट कार्ड का डिटेल्स उसने फिर से अपराधियों को बता दिया।

थोड़ी देर बाद उसके क्रेडिट कार्ड खाते दो और किस्तों मे करीब 97 हजार की निकासी कर ली गयी। पीड़ित का कहना है कि कुछ समय बाद यूपीआई नंबर पूछकर दो बार मे करीब 52 हजार की निकासी कर ली गयी। इसके बाद उसे ठगी का शिकार होने का एहसास हुआ। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच मे जुट गयी है।

कमरे से मोबाइल और पैसे की चोरी

बाढ़ थाना क्षेत्र एक मोहल्ले मे रह रही एक महिला के कमरे से अज्ञात बदमाशों ने टेबल पर रखे मोबाइल और दो हजार रुपए की चोरी कर ली। इस बाबत पीड़िता द्वारा थाने मे मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पुलिस ने बताया की पीड़िता का कहना है कि वह अपने बेड रूम में सोयी थी। सुबह जगी तो देखा कि ड्रेसिंग टेबल पर रखे मोबाइल और दो हजार रुपए गायब थे। घर मे खोजबीन के बावजूद कुछ नहीं पता चला।

इसके बाद वह ऊपर के रूम में गई। वहां देखा कि कमरे का समान बिखरा पड़ा है। हालांकि वहां से कोई भी सामान गायब नहीं था।

पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच मे जुट गयी है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का नाम निशा है। वह औरंगाबाद जिले की रहने वाली है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *