Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शादी से पहले होने वाली पत्नी से मिलने पहुंचा था युवक, लौटते वक्त युवती को उठा ले गया प्रेमी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लोदना। झारखंड के धनबाद शहर के लोदना में झरिया के कमरास मोड़ के पास शनिवार की रात होनेवाले पति के साथ मंदिर से लौट रही युवती को चार युवक लेकर भाग गए।

इस दौरान युवकों ने लड़की के होनेवाले पति की जमकर पिटाई कर दी। वारदात के बाद पीड़ित युवक अपने व लड़की के स्वजन के साथ झरिया थाना पहुंचा। पुलिस की जांच में यह प्रेम.प्रसंग का मामला निकला।

क्या है पूरा मामला

युवक बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के जयनगर को रहनेवाला शक्ति है। उसकी शादी झरिया सिंदरी मार्ग पर कतरास मोड़ की युवती से तय हुई थी।

इसके बाद लड़की और उसकी फोन पर लगातार बात होने लगी। शक्ति ने बताया कि शनिवार को लड़की ने मंदिर जाने के लिए बुलाया।

दोनों झरिया से बाइक से राम मंदिर गए थे। शाम में झरिया लौट रहा था। इसी दौरान कतरास मोड़ के समीप चार युवक ने घेर लिया। पहले मारपीट की और मोबाइल छीन लिया।

इन युवकों में एक कतरास मोड़ निवासी रवि ने कहा कि इस लड़की से मैंने पहले ही कोर्ट में शादी कर ली है। तुम इसको लेकर कैसे घूम रहे हो। बाद लड़की को बाइक पर बैठाकर चला गया।

प्रेम प्रसंग का हुआ खुलासा

इसके बाद युवक ने अपने व लड़की के स्वजन को मामले की जानकारी दी। रात में सभी झरिया थाना पहुंचे और पुलिस को आपबीती सुनाई।

लड़की मोबाइल घर में ही छोड़ गई थी। पुलिस ने कॉल डिटेल खंगाली तो इसमें रवि नाम के युवक से सबसे अधिक बातचीत होने का सूबत मिला है।

पुलिस ने उस नंबर पर फोन लगाया। सामने से रवि व लड़की ने पुलिस को बताया कि दोनों ने कोर्ट में पहले शादी कर ली। अब एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। इसके बाद लड़का व लड़की के स्वजन थाने से घर लौट गए।

थानेदार संतोष कुमार सिंह ने बताया कि लड़की के स्वजन ने अपने पुत्री से फोन पर बात की। उसने शादी करने की बात कही। लड़की स्वजन व युवक शक्ति ने कोई शिकायत नहीं की है। शिकायत करने पर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *