Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

मां ने सुबह ही की थी सट्टे की शिकायत, शाम को खो दिया बेटा, पुलिस अलर्ट…..

बरेली। मृतक अजय की मांग रामादेवी ने शनिवार सुबह ही एसपी सिटी के यहां गंगापुर में होने वाले सट्टे की शिकायत की थी। आरोप था कि इस सट्टे को गंगापुर के रहने वाले जगमोहन उर्फ लल्लू और शाहदाना के भगवान स्वरूप उर्फ लाले कराते हैं। शिकायत करने के बाद जब वह घर लौटी तो शाम को बेटे अजय की हत्या हो गई। उनका आरोप है कि पुलिस ने समय पर ध्यान दिया होता तो हत्या नहीं होती।

हत्या के बाद तीनों थानों की पुलिस अलर्ट मोड़ पर आ गई है। करीब दो महीने पहले प्रेमनगर थाना क्षेत्र के क्रिस्टल बार में अजय और उसके दोस्त लकी का लाले और तनु के साथ झगड़ा हुआ था। जिसके बाद तनु के शिकायती पत्र पर अजय, उसके दोस्त लकी और उसके अजय के ममेरे भाई अर्जुन के विरूद्ध लूट के आरोप में प्राथमिकी पंजीकृत की गई थी। जिसमें तीनों लोगों को जेल भेजा गया था।

हाल ही में वह जब जेल से लौटे तो उन्होंने लाले और लल्लू के विरुद्ध एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ प्रथम स्वेता यादव के यहां इनकी सट्टा कराने की शिकायत की थी। शिकायत में अजय की मां ने बताया कि पहले भी इनकी शिकायत पुलिस की जा चुकी है। जिसको लेकर सभी रंजिश मानते हैं। आरोप था कि बीती 11 जुलाई को आरोपित कई लोगों के साथ घर में घुस आए और खुद को पुलिसकर्मी बताकर धमकाने लगे। बोले. अगर सट्टे की शिकायत वापस नहीं ली तो अजय को फिर से झूठे मुकदमें में जेल भिजवा देंगे।

अजय की मां रामादेवी का आरोप है कि यदि पुलिस समय से उनकी शिकायत पर ध्यान देती तो उनके बेटे की हत्या नहीं होती। परचून की दुकान चलाता था अजय अजय नरकुलागंज में परचून की दुकाना चलाता था। चार साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। करीब डेढ़ साल पहले ही उसका एक बेटा भी हुआ।

अजय का एक बड़ा भाई और दो बहने भी हैं। अजय के दोस्त लकी ने बताया कि जब से वह जेल से आए थे। किसी से कोई मतलब नहीं रखते थे। इसके बाद भी आरोपित उन्हें बार.बार डाराया धमकाया करते थे।

शनिवार को अचानक से तीन लोग बाइक से आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोलियां अजय को लगने के साथ ही लकी के कान के पास से होकर गुजर गई। जिससे काफी देर तक उसे सुनने में समस्या आती रही। गाड़ी चला रहा था अजय लकी ने बताया कि शनिवार शाम को बाइक से जाते हुए अजय ही गाड़ी चला रहा था।

लकी पीछे बैठा हुआ था। हत्यारोपितों का निशाना अजय ही था। क्योंकि उन्होंने सीधे अजय के खोपीड़ी पर ही तानकर फायरिंग की थी। पीछे बैठे लकी को पहले गोली नहीं मारी। जब वह भागा तो उन्होंने उसके के ऊपर फायरिंग की। लेकिन किसी तरह से लकी बच निकला। थाने से लेकर अस्पताल तक लोगों की भीड़ हत्या के बाद जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई।

परिवार वालों से लेकर दोस्तों तक सभी वहां पर पहुंच गए। सूचना पर तीन थानों की पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची। घटना भले ही प्रेमनगर थाने के सामने हुई लेकिन घटना स्थल बारादरी थाना क्षेत्र था। इसलिए पूरे मामले की जांच पड़ताल अब बारादरी पुलिस कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *