Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

तीन महिलाओं का मंगलसूत्र और चेन उड़ाया, एक को पुलिस ने लिया हिरासत में….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। रोहनिया थाना क्षेत्र में एक बार फिर से घर में सो रही महिलाओं का मंगलसूत्र और चेन काटने वाला गिरोह सक्रिय हुआ है। बीती रात घर में सो रही तीन महिलाओं की चेन तथा एक साइकिल चोरों ने उड़ा दी। सुबह घटना की जानकारी होने पर भुक्तभोगी परिवारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस खानापूर्ति कर वापस लौट गई।

थाना क्षेत्र के मिसिरपुर निवासी मदन हरिजन के बेटे राकेश की शादी के बाद शुक्रवार को घर पर प्रीतिभोज का आयोजन था। मेहमानों के खाने के बाद सभी लोग चले गए तो नवविवाहिता बहू प्रिया अपने कमरे में सो रही थी।देर रात चोर छत के रास्ते आंगन में उतरकर कमरे में सो रही प्रिया का चेन और मंगलसूत्र काटकर चोर फरार हो गया। सुबह चेन और मंगलसूत्र गले मे नही दिखने पर घर मे लगे सीसीटीवी में देखा तो एक संदिग्ध चोर दिखाई दिया है। शक के आधार पर एक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

वहीं दफ़्फलपुर के फेकू राजभर के घर में घुसे चोरों ने कुछ नही पाया तो नई साइकिल ही उठा ले गए। पड़ोस के रहने वाले मुन्ना राजभर के यहां बारात गई थी जिनके घर महिलाएं सो रही थीं। चोरों ने घर में सो रही दो रिश्तेदार महिलाएं शकुंतला देवी निवासी शाहंशाहपुर और एक अन्य लोहता निवासिनी महिला की चेन और मंगलसूत्र चोरों ने उड़ा दिए। सुबह जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ कर लौट गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *