Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

चोपन की टीम ने प्रकाश पाली की टीम को 83 रनों से पराजित किया

रिपोर्ट– इब्राहिम खान 

दुद्धी-सोनभद्र ।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
34 वे अन्तर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट के 5 वे दिन खेल मैदान दुद्धी पर चोपन व प्रकाश पाली रावर्ट्सगंज  के बीच मैच 20-20 ओवरों का खेला गया।टॉस चोपन के कप्तान कृष्णकांत ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चोपन की टीम ने 20 ओवरों में 264 रन 4 विकेट खोकर बनाएं। जिसमें राघवेंद्र ने 14 छक्का व 9 चौके की मदद से 132 रन बनाए वही संग्राम ने 2 छक्का 6  चौके की मदद से 58 रन बनाए वही आकाश ने 2 छक्का व 4 चौके की मदद से 32 रन बनाए। गेंद बाजी करते हुए प्रकाश पाली रावर्टसगंज के गेंदबाज सतीश  ललित बृजभूषण ने एक-एक विकेट अर्जित किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी प्रकाश पाली  रावटसगंज की टीम 19.1 ओवरों में अपने सभी विकेट गवाकर कर 181 ही बना पाए।

रावर्ट्सगंज के बल्लेबाज ने अपनी टीम की ओर से सर्वाधिक40 रन जोड़े।वही चोपन की ओर से सर्वाधिक 4 विकेट आकाश लिए दिसंबर में । इस तरह से चोपन की टीम ने प्रकाश पाली रावटसगंज की टीम को 83 रनों से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया चोपन के खिलाड़ी राघवेंद्र को शतक लगाने पर मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया इन्हें डॉक्टर एचपी सिंह ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया आज के मैच के निर्णायक की भूमिका में इकबाल अहमद कुरेशी व गौस मोहम्मद खान रहे ।मैच की कमेंट्री सुनील जायसवाल ,वरुण जौहरी ,सलीम खान व इरफान खिलाड़ी ने किया। कल का मैच कोलकाता और जौनपुर के बीच खेला जाएगा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *