Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

पाक महिला के बच्चों को गोद में खिलाकर बॉर्डर पुलिस ने किया था रवाना, लोग बोले. जासूसी करने भारत आई है सीमा…..

ग्रेटर नोएडा। पब्जी गेम खेलने के दौरान ग्रेटर नोएडा के सचिन के संपर्क में आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटने लगा है। वहीं इसी बीच एक चौंकाने वाली बात सामने आई है।

सूत्रों ने दावा किया है कि खुफिया जांच एजेंसी को सीमा के मोबाइल से कई ऐसे फोटो मिले है। जिसमें इंडो.नेपाल बॉर्डर पर तैनात यूपी पुलिस के पुलिसकर्मी सीमा के बच्चों को गोद में खिला रहे हैं। इसको जांच में पुलिसकर्मियों की बड़ी लापरवाही माना गया है।

बॉर्डर पुलिस से महिला ने क्या बोला

सीमा ने बॉर्डर पुलिस से झूठ बोला कि वह दिल्ली की रहने वाली है और नेपाल घूमने गई थी। यही नहीं जांच के दौरान सीमा ने पाकिस्तानी पासपोर्ट ऐसी जगह छिपा लिए थे कि वह पुलिस को नहीं मिले। मोबाइल में मिली फोटो के बाद एक बार फिर से सीमा के जासूस होने की तरफ सुई घूम गई है।

इंटरनेट मीडिया पर लोग सीमा व सचिन की कहानी पोस्ट कर कह रहे हैं कि सीमा की पूरी तरह से जांच होनी चाहिए कि वह कही जासूसी करने तो भारत नहीं आई है।

सचिन की बिगड़ी

तबीयत न्यायालय से जमानत मिलने के बाद रबूपुरा कस्बा स्थित सचिन के घर रह रही पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर से बातचीत के लिए पांचवें दिन बुधवार को भी 50 से अधिक मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगा रहा। मीडिया कर्मियों से लगातार 12 से 15 घंटे बात करने के दौरान अचानक सचिन की तबीयत बिगड़ गई।

बातचीत करने के दौरान वह दो बार बेहोश हो गया। जिसे कस्बा स्थित एक क्लीनिक से दवा दिलाकर आराम करने की सलाह दी गई। सचिन के बेहोश होने के बाद भी मीडिया कर्मियों का हुजूम वहां जुटा रहा। सचिन के पिता नेत्रपाल मीडिया कर्मियों से अपने घर से बाहर जाने की अपील करते रहे।

नेत्रपाल ने बताया कि सुबह चार बजे ही मीडियाकर्मी कैमर लेकर उसके घर पहुंच जाते हैं। जो रात के 12 बजे तक जुटे रहते हैं। जिसकी वजह से उनके पूरे परिवार की निजता भंग हो रही है। वह समय से खाना पीना भी नहीं खा पा रहे हैं।

स्थिति यह है कि अगर सीमा और सचिन पेशाब करने को भी जाते हैं तो मीडियाकर्मी कैमरा चालू करके उनके पीछे लग जाते हैं। जिससे दोनों की मनोदशा बिगड़ती जा रही है। सचिन के चाचा बीरबल ने बताया कि रोजाना मीडियाकर्मी उनके मकान और छतों पर कब्जा कर लेते हैं। लाख कहने के बाद भी बाहर नहीं निकलते हैं। जिससे अब वह परेशान हो चुके हैं।

यह है मामला

ऑनलाइन पब्जी गेम खेलने के दौरान पाकिस्तान के कराची की सीमा हैदर रबूपुरा के रहने वाले सचिन के संपर्क में आ गई थी। दोनों रात रात भर तक गेम खेलते थे। इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया। सीमा हैदर सचिन की खातिर पाकिस्तान से दुबई वहां से नेपाल के रास्ते बिना वीजा के ही अपने चार बच्चों के साथ हिंदुस्तानी सरहद को लांघ कर 13 मई को रबूपुरा आ गई थी।

करीब डेढ़ माह तक यहां रहने के बाद पुलिस ने सीमा हैदर और सचिन को पांच जुलाई को गिरफ्तार किया। कोर्ट से जमान मिलने के बाद दोनों रबूपुरा में रह रहे है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *