Saturday, April 20, 2024
नई दिल्ली

सोनू सूद की बहन मालविका के यहां की राजनीति में आने की चर्चाएं तेज, शाम में मीडिया को बुलाया….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मोगा। फिल्म स्‍टार एवं कोरोना काल में रियल लाइफ के हीरो बने अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर क्या राजनीति में कदम रखेंगी। मालविका के पंजाब की राजनीति में कदम रखने की चर्चाएं जाेरों पर है और इस बारे में बुधवार शाम पांच बजे खुलासा हो जाएगा। मालविका ने आज शाम मीडिया को बुलाया है। इसके बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया है।

शाम में मीडिया करेंगी बात, मोगा से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे नेताओं की बेचैनी बढ़ी

मालविका के राजनीति में आने की चर्चा से पहले ही स्थानीय राजनीति में विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे नेताओं की बेचैनी बढ़ गई है। अब मालविका सूद सच्चर ने दशहरा ग्राउंड रोड स्थित एसएस निवास अपने पैतृक निवास पर बुधवार शाम को अगली रणनीति के खुलासे के लिए मीडिया को आमंत्रित किया है।

राजनीति में आने की चर्चा के बीच मालविका सूद के शाम को पांच बजे मीडिया को बुलाने को लेकर एक बार फिर शहर की राजनीति में चर्चा का विषय बन चुका है। पिछले साल मार्च महीने में कोरोना काल से पहले जब फिल्म अभिनेता सोनू सूद मोगा में यहां मजदूरों व सरकारी स्कूल में कई किलोमीटर पैदल आने वाला छात्राओं को साइकिलें वितरित कर रहे थे। उसी दौरान फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने भी दैनिक जागरण के साथ बात करते हुए खुलासा किया था कि उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है। अभी उन्हें फिल्मी कैरियर में बहुत कुछ करना है। हां अगर मालविका उनकी छोटी बहन आना चाहे तो आ सकती है।

फिल्म अभिनेता सोनू सूद को डेढ़ साल पहले दिया ये संकेत

अब जबकि साल 2022 के विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचलें तेज हो गई थीं। करीब ढाई महीने पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जब सोनू सूद को वैक्सीनेशन केे ब्रांड एंबेसडकर की घोषणा के लिए चंडीगढ़ बुलाया था। उसी दौरान सोनू सूद ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपनी बहन मालविका सूद सच्चर को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात कराई थी। उस मुलाकात के बाद ही शहर में तेजी के साथ चर्चा का दौर शुरू हो गया था।

इन चर्चाओं को बल उस समय मिला जब मालविका सूद सच्चर ने चंडीगढ़ से लौटने के बाद अपनी सक्रियता बढ़ा दीए सोनू सूद को फोकस भी मोगा पर ज्यादा बढ़ गया। वैक्सीनेशन को प्रोत्साहित करने के लिए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ आन लाइन चर्चा के दौरान भी सोनू सूद ने मालविका सूद सच्चर का नाम मोगा में समाजसेवा के कामों में सक्रिय होने को लेकर तीन बार जिक्र किया था।

खुद मालविका सूद भी इन दिनों कांग्रेस की राजनीतिक बैठकों में भी हिस्सा ले रही हैं। पिछले दिनों विधानसभा समिति की बैठक के दौरान भी उनकी मौजूदगी रही। हालांकि अभी तक मालविका सूद सच्चर कांग्रेस की प्राथमिक सदस्य भी नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि मालविका सूद खुद राजनीतिक में कदम रखने को काफी गंभीर दिख रही हैंए हालांकि अभी अपने पत्ते नहीं खोल रही हैं। लेकिन अचानक बुधवार को मीडिया को बुलाने से इन चर्चाओं को एक बार फिर हवा मिलने लगी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *