Tuesday, May 7, 2024
बिहार

बिना पत्नी के प्रधानमंत्री कोठी में रहना गलत, पीएम दावेदारी, राहुल गांधी की शादी के सवाल पर लालू का दोतरफा तंज…..

पटना। राजद सुप्रीमो लालू यादव अपने ठेठ अंदाज और चुटीले बयानों के लिए जाने जाते हैं। पटना में गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए उनका यही अंदाज एक बार फिर देखने को मिला।

उन्होंने विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद का चेहरा कौन और राहुल गांधी को दी गई शादी की सलाह पर दोतरफा तंज कसा।

इस दौरान लालू ने यह भी जताया कि लोकसभा चुनाव 2024 में वह भारतीय जनता पार्टी से दो.दो हाथ करने के लिए तैयार हैं। वह विपक्षी दलों की एकता के लिए बेंगलुरु में होने वाली बैठक में भी शामिल होंगे।

लालू यादव ने गुरुवार को पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ब्लड टेस्ट कराने का टाइम हुआ है। ये दिल्ली में ही होता है। दिल्ली जा रहा हूं।

इसके बाद से लौटके आना है और जाना है, बेंगलुरु जाना है। नरेंद्र मोदी की विदाई की तैयारी कराना है। फिर लौटकर आएंगे तो आप लोगों से बात करेंगे।

बता दें कि दिल्ली जाने से पहले लालू यादव की ओर से दिए गए इस बयान से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर काफी देखा और साझा किया जा रहा है।

विपक्षी दलों की एकता का अभी पहला अध्याय हुआः लालू
विपक्षी दलों की एकता को लेकर लालू ने यह भी कहा कि अभी पहला अध्याय हुआ है। हम लोग पटना में बैठे थे। अगला अभी बेंगलुरु में होने वाला है। उन्होंने कहा कि हम लोग इकट्ठा हो रहे हैं, 17 पार्टी के लोग।

इस दौरान भाजपा के गीदड़ वाले बयान को लेकर पूछे जा रहे सवाल पर एक महिला पत्रकार को अपने ठेठ अंदाज में टोकते हुए लालू ने कहा कि उनका कहना था तो वो कहते रहें।

हम जो कह रहे हैं, वो कहेंगे न। वो उनका कहना है, कहते रहेंगे क्योंकि वो जा रहे हैं। वो नहीं चाहते हैं कि चर्चा इस पर हो, तो उनका इस बार सफाया होगा। शरद पवार मजबूत नेता हैं। ये भतीजे का क्या असर है।

लालू यादव ने अजित पवार के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी जिसमें अजित ने शरद पवार को रिटायर होने की सलाह दी है। लालू ने इस मामले में कहा कि उनके कहने से रिटायर हो जाएंगे। बूढ़ा आदमी रिटायर होता क्या/राजनीति में कोई रिटायर नहीं होता।

लालू यादव से विपक्ष की ओर से पीएम पद के लिए चेहरे और राहुल गांधी को दी गई उनकी शादी की सलाह को लेकर भी सवाल पूछा गया।

इस पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री, प्रधानमंत्री… बिना पत्नी के लोग जो रहते हैं। प्रधानमंत्री के कोठी में यह बहुत गलत है। ये खत्म करना चाहिए और जो भी हो पत्नी के साथ रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *