Tuesday, May 14, 2024
बिहार

भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey का फंदे से झूलता मिला शव, शादी के बाद से थी ……

भागलपुर। Amrita Pandey Committed Suicide । भोजपुरी अदाकारा अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय ने शनिवार को फंदे से लटक खुदकुशी कर ली। फिल्म निर्माता-निर्देशक पति चंद्रमणि से रिश्ते में दरार के कारण वह दो साल से डिप्रेशन थी। घटना आदमपुर घाट रोड स्थित दिव्यधाम अपार्टमेंट में घटी। परिजनों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस घटनास्थल के वैज्ञानिक जांच में जुट गई है।

स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। अमृता पांडेय का शव खुले कमरे से बरामद किया गया है। पुलिस हर एक बिंदु पर बारीकी से जांच कर रही है। परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज करने की कवायद शुरू की जाएगी।

18 अप्रैल को छोटी बहन की शादी में मुंबई से पहुंची थी भागलपुर

अन्नपूर्णा अपनी छोटी बहन की शादी में हिस्सा लेने के लिए मुंबई से भागलपुर पहुंची थीं। स्वजनों के मुताबिक, वह बहन की शादी में काफी खुश नजर आ रही थी।

अन्नपूर्णा ने मुंबई में ही फिल्म निर्माता-निदेशक चिंतामणि के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद कोर्ट मैरिज कर लिया था।

डिप्रेशन में चल रही थी अमृता पांडेय

शादी के बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ जाने की वजह से वह कुछ महीनों से डिप्रेशन में चली गई थी। अमृता पांडेय के डिप्रेशन का यह आलम था कि अपने घर में अपनी दिनचर्या को लेकर भी खुद से गुस्सा करने लगती और सिर तक पीटने लगती थी। पिता के गुजर जाने के बाद मां ही अभिभावक के रूप में बची हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *