Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तुम्हारा बच्चा पेट में पल रहा है मत मारो…..प्रेमी ने दोस्तों संग दी खौफनाक मौत, सिर्फ ये था कसूर…….

सरधना के खिर्वा नौआबाद की रीमा 30 वर्ष की हत्या उसके प्रेमी गांव के ही आदेश ने की थी। गर्भवती होने के बाद रीमा अपने बच्चे को बचाने के लिए आदेश पर शादी का दबाव बना रही थी। आदेश ने रीमा को रास्ते से हटाने के लिए उसको मारने की प्लानिंग कर ली। रविवार की रात आदेश ने रीमा को फोन कर जंगल में बुलाया और दोस्तों के साथ मिलकर मार डाला। पुलिस ने प्रेमी आदेश और उसके दोस्तों को पकड़ लिया है।

सरधना के खिर्वा नौआबाद गांव के जंगल में सोमवार सुबह को गांव की रीमा उर्फ रामबीरी का शव जंगल में पड़ा मिला था। रीमा के गले और सिर पर चोट के निशान थे। हत्यारे रीमा का मोबाइल लूटकर ले गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रीमा के सवा महीने की गर्भवती होने की बात सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया।

सरधना थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी ने जांच की तो गांव के आदेश से रीमा के प्रेम संबंधों की बात सामने आ गई। रीमा के मोबाइल की कॉल डिटेल से सामने आया कि रविवार रात 12ः53 बजे गांव के आदेश ने उसके मोबाइल पर कॉल करके जंगल में बुलाया था। रीमा चुपचाप आदेश से मिलने के लिए जंगल में चली गई। वहां पर आदेश अपने चार दोस्तों के साथ मौजूद था।

हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही

आदेश ने रीमा को पकड़ लिया। उसने दोस्तों से मारने के लिए कहा तो रीमा हाथ जोड़कर मिन्नतें करने लगी। कहती रही कि उसने तो सच्चा प्रेम किया है। उसका बच्चा पेट में पल रहा है। ऐसा मत करो। लेकिन आदेश ने उसकी एक नहीं सुनी। दोस्तों के साथ गला घोटने के बाद सिर में वार करके मार डाला। इसके बाद रीमा का मोबाइल लूटकर ले गए।

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मोबाइल बरामद कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद कर ली गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैए अदालत में पेश कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।

2015 में हुई थी शादी, छह महीने बाद से ही मायके में रह रही थी
अनुसूचित जाति समाज की रीमा की शादी 2015 में टेहरकी गांव के अरुण से हुई थी। शादी के छह माह बाद से ही दहेज को लेकर ससुराल वाले उसे परेशान करने लगे थे। जिसके बाद वह मायके में आकर रहने लगी थी। इसके बाद रीमा अनुसूचित जाति समाज के आदेश के करीब आ गई। दोनों में प्रेम संबंध हो गए।

इसी दौरान रीमा गर्भवती हो गई। उसने आदेश से कहा कि उसके पेट में पल रहे मासूम को बचा लो, उससे शादी कर लो। आदेश ने शादी से इनकार करते हुए गर्भपात कराने की बात कह दी। रीमा ने गर्भपात कराने से इनकार कर दिया। इसके बाद आदेश को लगा कि रीमा मानने वाली नहीं है। ऐसे में उसने उसकी हत्या की प्लानिंग करके वारदात को अंजाम दे दिया। रीमा के दो भाई रविंद्र और रामवीर हैं। पिता की दो साल पहले मौत हो चुकी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *