Sunday, May 5, 2024
बिहार

भाभी संग देवरों की दरिंदगी, अश्‍लील वीडियो बनाकर तीनों करते रहे दुष्‍कर्म, प्रेग्‍नेंट होने पर खुला राज…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

धनबाद। सरायढेला के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला का उसके ही रिश्ते के देवर ने अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद ब्लैकमेल कर करीब एक वर्ष तक उससे दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, उसने अपने भाइयों को भी इसकी जानकारी दे दी। उन्होंने भी महिला से दुष्कर्म किया।

पति की गैरमौजूदगी में देवर आता था घर

मंगलवार को महिला ने दिनेश दास, उसके भाई रोहित दास व पंकज दास के खिलाफ सरायढेला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। महिला ने बताया कि दिनेश रिश्ते में देवर है इसलिए अक्सर घर आता था। जब पति घर में नहीं रहते थे, तब भी आ जाता था।

भाभी का अश्‍लील वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी
एक दिन वह स्नान कर रही थी, तभी दिनेश ने अश्लील वीडियो बना लिया। कुछ दिन के बाद दिनेश ने उसे वीडियो दिखाया और कहा कि उसकी बात माननी होगी। यह कहकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। शुरू में उसने कहा कि वीडियो डिलीट कर देगा। बावजूद ऐसा नहीं किया और आए दिन उससे गलत काम करता था।

अपने दूसरे भाइयों को भी साथ ले आया भाभी के पास
एक दिन अपने भाई रोहित और पंकज को भी घर लेकर आ गया। उन लोगों ने भी मनमानी की। अक्सर वे लोग वीडियो वायरल करने की भी धमकी देते थे। इस बीच इन लोगों ने उसे गर्भवती कर दिया। तब उसने अपने पति को बताया। साथ ही सरायढेला थाने में शिकायत की। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

युवती को अश्‍लील वीडियो वायरल कर देने की दी धमकी
इसी तरह की एक घटना धनबाद के महुदा थाना क्षेत्र से सामने आई है। यहां एक युवती का अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की मांग की गई। इस संबंध में युवती ने मंगलवार को ग्रामीण एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

वॉट्सएप पर कॉल कर देने लगा धमकी

युवती ने बताया कि 27 मई को एक अनजान युवक ने मोबाइल नंबर 8409250493 से उसे वॉट्सएप पर कॉल किया। इस दौरान उसने पीड़िता के मोबाइल पर कई अश्लील वीडियो भेजे। तत्काल पांच लाख रुपये देने पर उसे डिलीट करने की बात कही। युवक ने युवती को धमकाते हुए कहा कि अविलंब रुपये कतरी नदी के समीप मौजूद उसके साथी तक पहुंचा दो। अन्यथा वह वीडियो को वायरल कर देगा।

डर के मारे युवती ने आखिरकार लिया कानून का सहारा
डर कर युवती ने घटना की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी। इसके बाद 30 मई को महुदा थाने में पत्र देकर न्याय की फरियाद की। इस घटना में स्थानीय पुलिस के रवैये से असंतुष्ट होकर उसने ग्रामीण एसपी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

युवती ने बताया कि ग्रामीण एसपी ने उसकी शिकायत को गंभीरता लिया है। उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिया है। इस मामले में कुछ अन्य युवक की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है। इस संबंध में महुदा थाना प्रभारी योगेश महतो ने बताया कि आवेदन के बारे में जानकारी नहीं है। अगर वह आवेदन देती है तो शीघ्र कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *