Friday, May 3, 2024
बिहार

पुलिस वाहन का ब्रेक हुआ फेल, कई बाइक सवार को मारी टक्कर, थानेदार और एसडीपीओ जान बचाकर भागे…..

डुमरांव, बक्सर । डुमरांव.बिक्रमगंज एनएच.120 पर शनिवार की शाम पुलिस जीप के धक्के से चार बाइकों पर सवार कम से कम सात लोग घायल हो गए। यह हादसा पेट्रोल पंप के समीप हुआ। घटना के बाद उग्र लोगों ने पुलिस वाहन पर पथराव शुरू कर दिया।

थानाध्यक्ष और पुलिस के जवान जान बचाकर भागे

इस दौरान थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के सिर में चोट आने से घायल होने की सूचना है। घटनास्थल पर लोगों का आक्रोश देख घायल थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस के जवान गाड़ी छोड़कर खेत के रास्ते भाग कर अपनी जान बचाए। इधर सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने अनुमंडलीय अस्पताल में पहुंचाया। इस हादसे के बाद हाइवे एक घंटे तक जाम रहा।

मिली जानकारी के अनुसार डुमरांव.बिक्रमगंज सड़क पर स्थानीय पुलिस को खलवा इनार के पास नावानगर के पूर्व प्रखंड प्रमुख सत्येंद्र यादव की कार दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। इसके बाद बिना देर किए खुद थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार अपनी टीम के साथ घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। इधर सड़क के किनारे खाई में पलटी कार को बाइक सवार लोग तमाशबीन बनकर देख रहे थे।

पुलिस वाहन का ब्रेक फेल हो गया था

डुमरांव पुलिस की गाड़ी सूचना के अनुसार टेढ़की पुल के पास तेज रफ्तार में जा रही थी। अधिकारियों का दावा है कि पुलिस वाहन का ब्रेक फेल हो गया था। इसके कारण सड़क के किनारे एक के बाद एक चार बाइकों से पुलिस की गाड़ी टकरा गई। घायलों की पहचान करूअज गांव के वशिष्ठ साहु 65 वर्ष, जहांगीर खां 20 वर्ष, अटांव गांव निवासी व सरकारी स्कूल में शिक्षक जयप्रकाश सिंह 34 वर्ष और स्थानीय नगर के वार्ड नंबर 33 के निवासी अनीष गोड़ 25 वर्ष के अलावे पीड़िया गांव के विकास ओझा और सोनू ओझा के रूप में हुई है।

पथराव में पुलिस की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त

इधर दुर्घटना के बाद पथराव में पुलिस की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मुख्य सड़क को जामकर आक्रोशित लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। तकरीबन एक घंटे तक मुख्य सड़क जाम होने से वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। बाद में घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने लोगों को समझा.बुझाकर शांत कराया। इसके बाद वाहनों का परिचालन शुरू हुआ।

मुख्य सड़क पर कार दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पाकर बचाव के लिए पहुंच रही डुमरांव पुलिस के गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था और चार बाइक पर सवार आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। उग्र लोगों के पथराव में थानाध्यक्ष को भी चोटें आई हैं। फिलहाल दुर्घटना में सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *