Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

लोकसभा चुनाव 2024: चिलचिलाती धूप में हेमा मालिनी का रोड शो, मथुरा की सड़कों से गुजरा काफिला…मांगे वोट

मथुरा। मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी हेमा मालिनी प्रचार के अंतिम दिन अपनी पूरी ताकत झोंक दी। मसानी स्थित केदार धाम से जनसंपर्क रोड शो निकाला गया। ये रोड शो  मसानी कच्ची सड़क, चौक बाजार, विश्राम घाट और होली गेट होते हुए डैंपियर दीनदयाल पार्क पहुंचा । रोड शो के जरिए हेमा मालिनी ने मोदी सरकार के 10 साल में किए गए विकास कार्यों को जनता के समक्ष रखा और विकसित भारत के नव निर्माण के लिए फिर से उन्हें प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की।

हेमा मालिनी ने कहा कि में आराध्य भगवान श्रीकृष्ण की पटरानी यमुना महारानी को साक्षी मानकर मैं आपको विश्वास दिला रही हूं की कालिंदी का अगले पांच साल में वही स्वरूप होगा जिस स्वरूप का आप सभी बृजवासी ध्यान करते हो। उन्होंने कहा कि मथुरा लोकसभा की समृद्धि के लिए कार्य करती रहेंगी। मथुरा विधानसभा क्षेत्र में  सुबह से ही बृजवासियों में  भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के स्वागत को लेकर खासा उत्साह देखा गया। लोग हाथों में फूल मालाएं और फूलों से भरी टोकरी लेकर उनके रोड शो का स्वागत करने के लिए खड़े थे। जैसे ही हेमा मालिनी का काफिला उनके क्षेत्र में आया, लोगों ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। ढोल नगाडों और आतिशबाजी के बीच का रोड शो  चुनाव प्रचार खत्म होने से कुछ घंटे पहले समाप्त हुआ।

हेमा मालिनी ने कहा कि सब बृजवासी 26 अप्रैल को अपने एक-एक बोर्ड से कमल खिलाकर मुझे रिकॉर्ड मतों से जिताने जा रहे हैं। मैं चाहती हूं यहां के बच्चों को उच्च कोटि की शिक्षा मिले और मथुरा देश के संपन्न  नगरों में शामिल हो। वहीं रैली में जनता की यही पुकार अबकी बार 400 पार के नारे गूज रहे थे। मीडिया प्रभारी श्याम शर्मा ने बताया हेमा मालिनी ने  महाराज अग्रसेन जी को पुष्पांजलि अर्पित कर रोड शो का शुभारंभ किया एवं पंडित दीनदयाल जी को माल्यार्पण कर रोड शो का समापन किया ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *