Monday, May 6, 2024
बिहार

चोरी छिपे मिल रहे थे गर्लफ्रेंड.बॉयफ्रेंड, पंचायत ने शादी कराके गांव से किया बेदखल…..

पटना। बिहार में एक पंचायत का एक अनोखा फैसला सामने आया है। यहां एक प्रेमी प्रेमिका की पंचायत ने शादी कराई इसके बाद दोनों को गांव छोड़कर जाने का आदेश सुना दिया। दरअसल एक प्रेमी. प्रेमिका चोरी छुपे मिल रहे थे। इस बात की जानकारी जब लड़की के घरवालों को हुई तब उसने अपनी बेटी को घर से निकाल दिया। इसके बाद लड़की अपने प्रेमी के घर पहुंच गई।

पंचायत ने शादी के बाद किया गांव से बेदखल
यहां प्रेमी के घरवालों ने भी लड़की को अपनाने से इंकार कर दिया। साथ ही इस बात को दबाने की पूरी कोशिश की लेकिन लड़की ने प्रेमी के साथ शादी करने की जिद ठान ली।

गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत के मांझा गांव की रहने वाली रिमझिम बरौली थाना क्षेत्र के ही भीमा कुमार से प्रेम करती थी। दोनों पिछले तीन साल से मिलते थे। इस बात की खबर जब रिमझिम के घरवालों को हुई तो उसने रिमझिम को घर से निकाल दिया।

प्रेमी के बच्चे की मां बनने वाली थी लड़की

दरअसल रिमझिम अपने प्रेमी के बच्चे की मां बनने वाली थी। घर से निकाले जाने के बाद वह अपने प्रेमी के घर पहुंच गईं यहां प्रेमी के घरवालों ने उसे अपनाने से इंकार कर दिया। तब लडकी ने सब को बताया कि वो दोनों तीन साल प्रेम करते हैं और मिलते.जुलते हैं साथ ही वह भीमा कुमार के बच्चे की मां भी बनने वाली है। जिसके बाद यह मामला पंचायत में पहुंच गया।

पंचायत ने शादी के बाद किया गांव से बेदखल

पंचायत ने लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने लड़के को नहीं बल्कि लड़के ने उसे फंसाया है। तब पंचायत ने प्रेमी और प्रेमिका से पूछा कि क्या वह शादी करने के लिए तैयार हैं तो दोनों ने हामी भरी। इसके बाद पंचायत के सरपंच हरिहर सिंह ने उनके सामने शर्त रखा कि शादी के बाद उन्हें गांव छोड़कर जाना होगा और उनकी गांव के दूर्गा मंदिर में शादी करा दी। शादी के बाद दोनों को गांव से जाने का फैसला सुना दिया। इस दौरान लड़के के मां बाप भी मौजूद थे। इस मामले में किसी ने थाने में कोई शिकायत नहीं की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *