Wednesday, May 15, 2024
बिहार

सनकी युवक ने बहनोई के बड़े भाई को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, सो रहा था अधेड़, अब मौत की नींद सो गया…….

मधुबनी। झंझारपुर थाना क्षेत्र के गोधनपुर गांव में बुधवार की आधी रात एक सनकी युवक ने अपने बहनोई के बड़े भाई को सुप्तावस्था में पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। गंभीर रूप से झुलसे अधेड़ की डीएमसीएच से पीएमसीएच ले जाने के क्रम में मौत हो गई।

मृतक गोधनपुर निवासी स्व. सलीम पमरिया के 50 वर्षीय पुत्र मो. कादिर पमरिया थे, वहीं आरोपी बगलगीर स्व. पुनाई पमरिया के 30 वर्षीय पुत्र छेदी पमरिया है, जो घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

घटना का कारण

घटना का कारण आरोपी का अपने बहनोई मृतक के छोटे भाई मो. साबिर के साथ आपसी विवाद बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बीते बुधवार की देर शाम साला.बहनोई के बीच विवाद में मारपीट हुई थी, जिसमें बहनोई साबिर जख्मी हो गए।

दोनों के बीच बचाव करने के कारण बहनोई के बड़े भाई मो. कादिर को आरोपी युवक ने आधी रात बाद पेट्रोल छिड़ककर जला दिया। आग की लपटें देख जब परिजनों की नींद खुली तो शोर मचाया आस पड़ोस के लोग पहुंचे और गंभीर अवस्था में झुलसे व्यक्ति को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गए।

करीब 8 घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची

हालात गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया डीएमसीएच से पीएमसीएच रेफर कर दिए जाने के उपरांत पटना के रास्ते में अधेड़ ने दम तोड़ दिया। घटना के करीब 8 घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल से जले कुछ कपड़े व अन्य सामान साथ ले गई। पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *