Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

महिला ने सरे बाजार पति और प्रेमिका को चप्पल से पीटा, बोली- जिंदगी बर्बाद हो गई

गोरखपुर, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद  देवरिया के तरकुलवा कस्बे में मंगलवार दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब पत्नी अपने पति व उसकी प्रेमिका को पकड़ कर चप्पलों से पिटाई करने लगी। यह देखकर मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसी बीच प्रेमिका मौका देखकर थाने भाग गई, उसके पीछे-पीछे पत्नी भी पहुंच गई। इधर मौका देखकर पति भी फरार हो गया।

तरकुलवा कस्बे में रामपुर थाना क्षेत्र का एक शादीशुदा युवक तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती को फोन से बाजार करने के बहाने बुलाया। इसी बीच इसकी भनक युवक की पत्नी को लग गई। वह आनन-फानन बच्चों व परिवार के सदस्यों के साथ तरकुलवा कस्बे में पहुंच गई। तब तक दोनों मुख्य चौराहे पर एक साथ दिख गए।

उन्हें साथ देखकर पत्नी भड़क गई। उसने दोनों को पकड़कर चप्पल से पीटना चालू कर दिया। कस्बे में बाजार लगने की वजह से अफरा-तफरी मच गई। इस बीच मौका देखकर प्रेमिका थाने भाग गई तो पत्नी भी पीछा करते थाने के गेट तक पहुंच गई। तब तक मौका पाकर पति भी भाग गया। पत्नी ने कहा कि उसे कई दिनों से शक था लेकिन दोनों को रंगे हाथ नहीं पकड़ पा रही थी। उसने कहा कि दोनों ने मिलकर मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी।

पुलिस ने किसी तरह पत्नी को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। जबकि प्रेमिका को डांट-फटकार लगाकर कुछ देर बाद उसके गांव भेज दिया। इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है, दोनों को समझा-बुझाकर अपने-अपने घर भेज दिया गया है। अब विवाद की कोई बात नहीं है।

 

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *