Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः झूठी वीडियो बनाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल नहीं किया जा सकता, केंद्रीय मंत्री/सांसद के पहल से जल्द होंगे काम शुरु……पूर्व जिलाध्यक्ष बीजेपी ने बताया कि ट्रामा सेंटर व भुपौली मार्ग बनाने में क्यूं आई दिक्कत….

सांसद के पहल पर भूपौली मार्ग व ट्रामा सेंटर की रुकावट हुई दूर -सर्वेश कुशवाहा

चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

रविवार को मोदी सरकार के नौ वर्ष के उपलब्धि बीजेपी डोर-टू-डो गांव-गांव जाकर बता रही है। इसी बीच सांसद प्रतिनिधि व जिले के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा ने कहा कि भुपौली सड़क या ट्रामा सेंटर पर खड़ा होकर झूठी वीडियो बनाकर सस्तीलोकप्रियता हासिल नहीं किया जा सकता। जनता जागरूक है और सब कुछ जान रही है। इस तरह की कठिनाइयों को लंबे समय से हमारे सांसद उठा रहे हैं। जैसे उन्होंने चंदौली सकलडीहा सैदपुर सड़क को बड़े पैमाने पर बनाने की स्वीकृति कराया। उसी तरह भूपौली से दीनदयाल नगर सड़क को भी जो एक महत्वपूर्ण सड़क है पहले 35 करोड़ की बजट की बनाई गई थी।

उन्होंने इसको आगे बढ़ाया उसे बेहतर सड़क बनाने के लिए अब वह 71 करोड़ रूपए बजट की हो गई है। अब वह स्वीकृति होने की अंतिम प्रक्रिया में है और स्वीकृत होते ही तुरंत कार्य शुरू हो जाएगा। इसकी जानकारी लगभग सभी क्षेत्रवासियों को व जनप्रतिनिधियों को हो चुकी है। ऐसी स्थिति में जनता के बीच में भ्रम फैलाना ठीक बात नहीं है। ऐसे लोगों का मैं घोर विरोध करता हूं जो खुद जनप्रतिनिधि रहा हो। इसको सारी कठिनाइयों का पता हो नई प्रक्रिया में कितने दिक्कतें आती हैं। उसके बावजूद जनता को नादान समझ कर भ्रम फैलाना ओछी मानसिकता को दर्शाता है। ऐसे भ्रम में जनता नहीं पड़ने वाली है और ना इसका कोई टीआरपी ही मिलने वाला है हर चुनाव से कुछ दिन पहले सक्रिय हो जाना और झूठा पोल खोल की नाटक कर मीडिया में बने रहना और चुनाव समाप्त होने के तुरंत बाद 4 साल तक गायब होकर इतिहास में चला जाना पूरी चंदौली की जनता जान चुकी है।

सांसद की कारगर पहल की जानकारी हो जाने पर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए सड़क पर उतर कर वीडियो बनाना एवं पद यात्रा करने की बात करना जिसको एक विधानसभा की जनता जान चुकी है की गंगा कटान के नाम पर पदयात्रा क्षेत्रों में पानी के नाम पर नहरों के भीतर धान की रोपाई विना धनराशि स्वीकृति हुए। नकली भूपौली नहर बनवाना मेडिकल कॉलेज के नाम पर झूठा शिलान्यास सत्ता में आने के बाद कुछ भी ना किया हो दोबारा जिसको जनता नकार चुकी हो वैसे झूठे पूर्व विधायक पोल खोल वह भी मोदी सरकार की 9 साल और योगी सरकार के 6 साल बेमिसाल रहा हो उसकी विरोध में झूठा वीडियो बनाकर लोगों को भ्रमित नहीं कर सकता है।

आगे सांसद प्रतिनिधि सर्वेश कुशवाहा ने कहा कि हमारे सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे जी ट्रामा सेंटर में आई सारी रूकावटों का निस्तारण करा चुके हैं। जिसकी जानकारियां विपक्षियों को हो चुकी है कि फिर से ट्रामा सेंटर का काम शुरू होने जा रहा है इसलिए उस स्थान पर भी जाकर वीडियो बनाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास किया गया है। इसलिए इस विषय पर भी जनता को सच्चाई बता देना चाहता हूं कि उस ट्रामा सेंटर की फिर से स्वीकृत हो चुकी है रु. 14 करोड़ पूरी राशि जारी हो गया है।

उसका टेंडर हो चुका है टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होते ही काम भी शुरू हो जाएगा। उसकी वजट भी बढ़ चुकी है सुचारू रूप से ट्रामा सेंटर का संचालन भी किया जाएगा। पहले बीएचयू के निगरानी में संचालित होने एवं रख रखाव की बात कही गई थी। मगर कुछ कठिनाइयों के विवाद की वजह से लटका रहा सांसद के पहल पर पुनः प्रक्रिया पूरी की गई एवं भारत सरकार के तरफ से पूरा बजट भेज दिया गया सभी रूकावटें समाप्त हो चुकी है। अब वह ट्रामा सेंटर बहुत ही जल्द अपना रूप लेकर संसदीय क्षेत्र की जनता एव देश के महत्वपूर्ण राष्ट्रीय राजमार्ग 19 से आने जाने वालों को दिखाई देने लगेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *