Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

सांसद और विधायक के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, गांव में लगाए पोस्टर्स……प्रवेश को प्रतिबंधित करने वाले

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर के एक गांव में विकास कार्य नहीं होने से नाराज जगदीशपुर भलुवान के ग्रामीणों ने बांसगांव सांसद कमलेश पासवान और विधायक विमलेश पाासवान के खिलाफ प्रदर्शन किया। साथ ही दोनों के गांव में प्रवेश पर प्रतिबंध संबंधी पोस्टर भी लगा दिए।

गुरुवार शाम ग्रामीणों ने बांसगांव विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गगहा क्षेत्र के जगदीशपुर भलुवान गांव में भाजपा विधायक विमलेश पासवान और उनके भाई सांसद कमलेश पासवान के प्रवेश को प्रतिबंधित करने वाले पोस्टर को लेकर भगवान चौराहे पर प्रदर्शन किया। ग्रामीण हाथ में बकायदा टूटी सड़कों की तस्वीर वाले पोस्टर और फ्लैक्स लिए रहे।

ग्रामीणों ने कहा कि जीतने के बाद से विधायक विमलेश पासवान और उनके भाई सांसद कमलेश पासवान ने कभी ग्रामीणों की सुधि नहीं ली। पिछले पांच साल के दौरान क्षेत्र में ना तो सांसद निधि से कोई काम हुआ और ना ही विधायक ने जनता की समस्याओं का समाधान किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों का कहना है कि यह स्थिति किसी एक गांव की नहीं बल्कि पूरे बांसगांव क्षेत्र में की है।

सेल टैक्स अधिवक्ता एवं जगदीशपुर भलुआन निवासी अमित कुमार सिंह ने कहा कि विमलेश पासवान को क्षेत्र के लोगों ने दूसरी बार विधायक चुना। उन्होंने भी क्षेत्र को कुछ नहीं दिया और कोई काम नहीं कराया। कुछ ऐसा ही हाल बांसगांव सांसद उनके भाई कमलेश पासवान का भी है। इसलिए ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें विधायक-सांसद का गांव में प्रवेश निषेध किया गया है।

सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही चर्चा

सोशल मीडिया पर भी लोगों ने सांसद और विधायक के गांव में आने पर प्रतिबंध संबंधी बैनर और प्रदर्शन की पोस्ट शेयर की है। लोग कमेंट कर रहे कि काफी लंबे समय से ग्रामीण पीने के पानी और टूटी सड़कों से बेहाल हैं। यहां पीने का पानी नहीं है। सड़क खराब हैं, नालिया नहीं हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *