Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः चोरों ने बंद घर को खंगाला, दो लाख सहित जेवरात, शादी में गया था…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत भोगवारे संस्कृति नगर फेज दो में लवकुश यादव के बंद घर को चोरों ने खंगाला डलाा। जनसेवा केंद्र संचालक लवकुश यादव पूरे परिवार के साथ चचेरे भाई के शादी में शामिल होने गया था। इसी बीच चोरों ने घर से पचास हजार रुपये नकदी सहित दो लाख रुपये मूल्य के गहने चुरा लिए। मंगलवार की सुबह लवकुश वापस लौटा तो चोरी का पता चला। पीड़ित ने इसकी तहरीर पुलिस को दी है। चोरी की घटना से इलाके में दहशत है।

ताराजीवनपुर निवासी लवकुश यादव पिछले चार वर्षों से भोगवारे के संस्कृति नगर में मकान बनाकर रह रहा है। वह पटपरा में जनसेवा केंद्र चलाकर परिवार का पालन पोषण करता है। ताराजीवनपुर में उसके चचेरे भाई की शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए19 मई को परिवार सहित गांव पर गया हुआ था। 28 मई को वह वापस आया। उस समय तक सबकुछ ठीक ठाक था। उसी दिन शाम चार बजे वह वापस चला गया।

मंगलवार की भोर में परिवार सहित वापस लौटा तो मुख्य गेट का ताला टूटा देख कर भौचक रह गया। अंदर जाकर देखा तो दो कमरों का ताला टूटा था। उसमें रखे आलमारी, बक्से और पलंग के सामान को पूरी तरह उलट पलट दिया गया था।

आलमारी में रखे 50 हजार रुपये नकद सहित दो लाख रुपये मूल्य के सोने चांदी के गहने गायब थे। लवकुश के शोर मचाने पर आस पास के लोग एकत्र हो गए। इधर उधर खोजबीन की गई लेकिन चोरों का पता नहीं चला। मुख्य गेट के बगल में दीवार पर पैरों के निशान बने थे। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर दीवार फांद कर घर में घुसे होंगे। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और जल्द ही चोरी की घटना का खुुलासा करने का आश्वासन दिया। चोरी की इस घटना से इलाके में दहशत है। लोगों का कहना है कि रात में पुलिस की नियमित गश्त न होने की वजह से चोरों के हौसले बुलंद हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *