Wednesday, May 1, 2024
नई दिल्ली

संतान सुख के लिए विवाहिता ने युवक से बनाए अवैध संबंध, अब हो रहा आपत्तिजनक वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार……

तरहसी/पलामू। झारखंड के पलामू जिले के तरहसी में संतान की चाह में किसी गैर पुरूष के साथ एक महिला को अवैध संबंध बनाना उस समय भारी पड़ गया जब विवाद में युवक ने महिला की आपत्तिजनक वीडियो को वायरल कर दिया।

मामला दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी जयप्रकाश पासवान ने बताया कि 2 दिसंबर 22 को थाना कांड संख्या 69/22 के तहत प्राथमिकी अभियुक्त साजिद अंसारी पिता आबिद अंसारी ग्राम पाठक पगार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

बताया कि एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने के साथ ब्लैकमेल करने का भी आरोप था।

संतान की चाह में अवैध संबंध

बताया जाता है कि महिला अपने पति के साथ छत्तीसगढ़ में रहती थी। वहीं से साजिद अंसारी से महिला की जान पहचान हुई। संतान की चाह में महिला ने युवक के साथ अवैध संबंध स्थापित बनाना शुरू कर दिया था।

इस बीच मामला सार्वजनिक होने पर आयोजित पंचायत में युवक पर जुर्माना भी लगाया गया था। इसमें युवक ने कुछ पैसे जमा भी किए थे।

इसलिए वायरल हुई तस्वीरें

मुआवजे के पूरे पैसे नहीं देने पर महिला ने युवक पर जबरन अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाकर मामला थाने में दर्ज करा दिया।

मामला दर्ज होने पर युवक ने गुस्से में उसकी आपत्तिजनक तस्वीरों और वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दी थी। अब सोमवार को गुप्त सूचना मिलने पर युवक को गिरफ्तार किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *