Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

इस मंत्री पर लगा गंभीर आरोप…..दिया इस्तीफा,, कोच की शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा

चंडीगढ़, नई दिल्ली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क 

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने छेड़छाड़ के आरोप लगने के बाद पद से इस्तीफा दे दिया है। एक महिला कोच की शिकायत के बाद संदीप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आईपीसी की धारा 354, 354ए, 354बी, 342 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। चंडीगढ़ पुलिस के पीआरओ ने कहा की अभी जांच चल रही है।

हालांकि संदीप सिंह ने छेड़छाड़ की शिकायत के बाद खुद सामने आकार आरोपों को झूठा बताया उन्होंने कहा- ‘मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। मुझे उम्मीद है कि मुझ पर लगाए गए झूठे आरोपों की गहन जांच होगी। जांच रिपोर्ट आने तक खेल विभाग की जिम्मेदारी सीएम को सौंपता हूं।’

हरियाणा के खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। मंत्री पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाने वाली जूनियर एथलेटिक्स कोच शिक्षा डागर ने चंडीगढ़ के एसएसपी को मंत्री के खिलाफ शिकायत दी है।

 

कोच ने अनिल विज से की मुलाकात

संदीप सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली महिला कोच ने इस बीच अंबाला में गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात की। कोच ने कहा कि संदीप ने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान किया, मैंने उससे बचने की कोशिश की लेकिन उसने मुझे परेशान करना जारी रखा।

महिला कोच ने चंडीगढ़ एसएसपी की दी थी शिकायत

महिला कोच ने चंडीगढ़ एसएसपी को दी लिखित शिकायत में अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी और खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग है। महिला कोच ने अपने साथ हुई कथित छेड़छाड़ के मामले में इनेलो के प्रधान महासचिव एवं विधायक अभय सिंह चौटाला से उनके चंडीगढ़ स्थित आवास पर मुलाकात कर चुकी हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *