Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

मासूम के मुंह.आंख में तेजाब डाल बेरहमी से हत्‍या, घर के सामने मिली लाश…..

सिंदुरिया। पकड़ियार बुजुर्ग गांव में मंगलवार की सुबह घर से रहस्यमय परिस्थितियों में गायब सात वर्षीय बालिका प्रिया के मुंह और आंख में ज्वलनशील पदार्थ डालकर हत्या कर दी गई । बुधवार की सुबह उसका शव घर के ही सामने गली से बरामद हुआ है। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी डा. कौस्तुभ व एएसपी आतिश कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

पकड़ियार बुजुर्ग गांव निवासी गिरिजेश गौड़ की सात वर्षीय बेटी प्रिया मंगलवार की सुबह रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गई थी। स्वजन उसकी काफी खोजबीन के बाद मंगलवार की देर रात सिंदुरिया थाने पहुंचे और वहां पर बालिका के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दिया था। लेकिन कोई पता नहीं चला।

बुधवार की सुबह गांव के ही मनीष नामक लड़के ने गिरिजेश के घर के सामने गली में प्रिया का शव देखकर शोर मचाया। जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। आनन.फानन सूचना पाकर मौके पर एसपी डा. कौस्तुभ, एएसपी आतिश कुमार सिंह स्वाट और एसओजी टीम के साथ पहुंच गए।

फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर आस पास का नमूना एकत्र किया। मृतका की आंख, मुंह, कंठ तथा गला किसी ज्वलनशील पदार्थ तेजाब आदि से जला लग रहा है। पुलिस का मानना है कि उसकी हत्या के लिए ज्वलनशील पदार्थ का सहारा लिया गया है। पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *