Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

युवती की हत्या कर शव फूंका, जंगल में सुलगती हुई पड़ी थी बॉडी, पुलिस बोली. दुष्कर्म की है आशंका……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

फतेहपुर जिले में खागा कोतवाली क्षेत्र के कानपुर.प्रयागराज हाईवे से बुदवन लिंक मार्ग के बीच वन विभाग के जंगल में शनिवार को युवती का सुलगता हुआ शव मिला। घटना की जानकारी फैलते ही इलाके में खलबली मच गई। युवती की हत्या के बाद शव फूंका गया था।

आशंका है कि युवती को कहीं से अगवा कर लाया गया है। हत्या से पहले सामूहिक दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस जिले और पड़ोसी जिलों में लापता लड़कियों की छानबीन में जुटी है। खागा कोतवाली क्षेत्र के बुदवन लिंक मार्ग पर करीब 50 मीटर अंदर वन विभाग का जंगल है।

वन विभाग की ओर से नाला निर्माण के लिए खुदाई कराई जा रही है। ग्रामीणों ने शव देखकर प्रधान रामप्रकाश को खबर दी। प्रधान ने मझिलगांव पुलिस चौकी में सूचना दी। एएसपी विजय शंकर मिश्र, सीओ खागा अनिल कुमार, प्रभारी कोतवाल प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे।

25.30 साल हो सकती है उम्र
जले बालों से हेयर क्लिप फंसी मिली। इससे यह माना गया कि शव लड़की का है। पुलिस का अनुमान है कि उम्र 25.30 साल हो सकती है। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुराग अब तक नहीं मिला है। कयास लगाए जा रहे हैं कि हत्या के बाद यहां शव फेंककर जलाया गया है।

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

शव जलाने के लिए पेट्रोल का प्रयोग हो सकता है। शव करीब 95 फीसदी जल चुका है। पहचान छिपाने के लिए शव को आग लगाई गई है। फोरेंसिक टीम भी जांच को पहुंची। पुलिस सुल्तानपुर घोष प्रेमनगर मार्ग और हाईवे के सीसीटीवी खंगालने में जुटी है।

जांच के लिए लगाई गई हैं टीमें

प्रेमनगर मार्ग से प्रतापगढ़, कौशांबी, रायबरेली जिले की सीमाएं जुड़ी हैं। एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि शव की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। मामले की जांच के लिए टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *