Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

होटल की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 3 युवतियों समेत 5 गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शहरों में ओयो होटल और स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का काम धड़ल्ले से चल रहा है। पुलिस ने एक होटल छापा मारकर बड़ा सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। टीम ने होटल मालिक समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें तीन युवतियां शामिल हैंं

यह देह व्यापार का मामला अलीगढ़ का है। देह व्यापार की सूचना पर सीओ सुमन कनौजिया, नायब तहसीलदार कोल प्रवेश कुमार और क्षेत्रीय पुलिस ने हाईवे पर महरावल पुल के पास स्थित होटल राज रेजीडेंसी पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जब इनकी तलाशी ली गई तो इनके पास से 5 मोबाइल फोन, आधार कार्ड, नकद रुपए और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

इसके बाद सभी आरोपियों को पुलिस थाने ले आई। पूछताछ में पता चला की लंबे समय से यहां देह व्यापार का काम चल रहा था। सीओ सुमन कनौजिया ने बताया पुलिस की छापेमारी में होटल मालिक सुनील कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ चार लोगों को पकड़ा गया है। इसमें तीन युवतियां भी शामिल हैं। दो युवती मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं और लंबे समय से सेक्स रैकेट में काम कर रही थीं।

वहीं एक महिला ने खुद को शाहजहांपुर का रहने वाला बताया है। पुलिस की छापेमारी के दौरान होटल मैनेजर जॉनी उर्फ गोलू मौके से भागने में सफल रहा। वह सासनीगेट का रहने वाला है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं होटल मालिक बन्नादेवी थाना क्षेत्र के खैर बाईपास रोड स्थित इंदिरा नगर का रहने वाला है और उसी के संरक्षण में होटल में यह काम लंबे समय से चल रहा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *