Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

युवक का कत्ल कर पन्नी में पैक किए टुकड़े, फिर तीन बोरियों में भर कमिश्नर आवास के पास फेंके, कांप उठे…. मचा हड़कंप

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक युवक की हत्या कर शव के टुकड़े तीन बोरियों में भरकर फेंक दिए गए। ये बोरियां शनिवार सुबह पुलिस को गश्त के दौरान कर्नलगंज थाना इलाके में पुलिस कमिश्नर आवास के पास लाल इमली के पीछे पड़ी मिलीं। शव तीन से चार दिन पुराना बताया जा रहा है।
शव की शिनाख्त के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। युवक ने हरा लोवर और पूरी बाह की शर्ट पहन रखी थी। सुबह लगभग दस बजे कर्नलगंज थाने में तैनात एसएसआई रघुवर सिंह टीम के साथ बैंकों की जांच करने निकले थे। अपोलो हॉस्पिटल वाली गली में सन्नाटा रहता है।


एसएसआई टीम के साथ इस सड़क पर आगे बढ़े। लाल इमली की तरफ पहुंचने पर रोड से लगभग 100 मीटर पहले बिजली के पोल के नीचे तीन सफेद बोरियां दिखीं। संदिग्ध बोरियां देखकर थाने में सूचना दी। इसके बाद इंस्पेक्टर कर्नलगंज संतोष कुमार सिंह फोर्स के साथ पहुंचे और बोरियां खुलवाकर देखीं तो शव के टुकड़े मिले।

एसीपी कर्नलगंज मोहम्मद अकमल खां ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। एसीपी के मुताबिक प्रथम दृष्टया देखने में युवक की उम्र 27 साल के आसपास लग रही है। एसीपी के मुताबिक हत्या कहीं और कर शव यहां लाकर फेंका गया है।

आसपास के इलाके में छानबीन
एसीपी के बाद डीसीपी सेंट्रल और एडीसीपी सेंट्रल भी पहुंचे। पुलिस टीम ने आसपास प्लॉट और पुरानी इमारतों में जांच पड़ताल की। कूड़ाघर खंगाला गया, मगर इन तीन बोरियों को अलावा कहीं भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

बोरी के अंदर पन्नी में लिपटे थे टुकड़े
एसीपी कर्नलगंज ने बताया कि शव के टुकड़ों को बोरी के अंदर भी तीन-चार पन्नी में भरे गए थे। एसीपी के मुताबिक आरोपी ने इस तरह से शव भरे हैं, जिससे खून इधर-उधर न फैले।

शव उठा न पाता, इसलिए अलग-अलग बोरियों में भरने की आशंका
पुलिस के मुताबिक शव उठा न पाता, आशंका है कि इसी वजह से शव के टुकड़े कर अलग-अलग बोरियों में भरकर फेंके। एक बोरी में कमर से नीचे का भाग था, तो दूसरे में कमर से गर्दन तक। तीसरे बोरी में केवल सिर था। एसीपी अकमल खान ने बताया कि आसपास के सभी थाना क्षेत्रों को सूचना दे दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *