Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

पड़ोसी की हत्या करने का प्रयास कर रहे लोगोंं को युवतियों ने रोका, गुस्साए आरोपितों ने युवतियों को पीटा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। थाना किला क्षेत्र के गड़ी निवासी दो युवतियों ने अपने पड़ोस में रहने वाले दूसरे संप्रदाय के युवकों पर आरोप लगाया कि वह उनके ताऊ की गला घोट कर हत्या कर रहे थे। इस दौरान उन दोनों ने पहुंच कर ताऊ को बचाया। इस पर उन लोगों ने मिलकर उन्हें भी पीटा और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोमवार को हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों के संग दोनों युवतियों ने एसएसपी से शिकायत की कहाकि पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

किला के गड़ी की रहने वाली तुलसी व मन्धुनी रुहेला की ओर पुलिस द्वारा दर्ज की गई रिपोर्ट में बताया गया है कि 29 मई की रात पड़ोस में रहने वाले अलीम, बाबर, हैदर, यावर व बदायूं का रहने वाला एक युवक घर में घुस आए। वह ताऊ का गला दबा रहे थे इसी दौरान वह दोनों पहुंच गईं। दोनों ने ताऊ को बचाया। इस पर उन युवकों ने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया। बताया कि रात में इस मामले की शिकायत चौकी पर करने गईं तो चौकी में भी आरोपितों ने पुलिस के सामने पीटा।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस मामले में अलीम, बाबर, हैदर, यावर व एक अन्य के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद सोमवार को दोनों युवतियां हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे। जहां युवतियों ने पुलिस पर हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाया। कहाकि चौकी पुलिस आरोपितों से मिली हुई है। पुलिस ने अन्य गंभीर आरोपों को हटा दिया। एसएसपी राेहित सिंह साजवाण ने थाना किला पुलिस और सीओ द्वितीय को निष्पक्ष जांच करने के आदेश दिए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *