Friday, May 10, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

घर में खून के धब्बे देख भड़के बीजेपी के पूर्व विधायक, बावर्ची पर लिखाया मुकदमा, सीसीटीवी में सच आया सामने……

प्रयागराज। चायल सीट से भाजपा के विधायक रहे संजय गुप्ता का एक मकान प्रयागराज में कैंट इलाके में थार्नहिल रोड पर है। दो जून की देर रात पूर्व विधायक अपने इस मकान पर पहुंचे तो उन्हें खून के धब्बे नजर आए।

उनके पूछने पर घर में खाना बनाने काम करने वाले मनीष ने कहा कि उसे एक कुत्ते का पिल्ला बाहर घायल दिखा था। वह उसे उठा कर लाया और इलाज करने की कोशिश की लेकिन उसकी मौत हो गई तो बाहर फेंक दिया।

मनीष ने कहा कि उस पिल्ले को बाहर कुत्तों ने काट लिया था। उसका खून बह रहा था जो कमरे में लाने पर दो.तीन जगह लग गया। पूर्व विधायक को अपने बावर्ची की बात पर भरोसा नहीं हुआ और उन्होंने कैंट पुलिस से शिकायत करते हुए मुकदमा लिखा दिया।

हालांकि पुलिस ने बावर्ची से बात की और सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो उसकी बात सही निकली है। कैंट थाना प्रभारी रुकुम पाल सिंह ने बताया कि जांच में पता चला है कि उस पिल्ले को सड़क पर कुत्तों ने काट लिया थाए जिससे वह घायल था और खून बह रहा था।

उसी पिल्ले को पूर्व विधायक का बावर्ची मनीष घर के भीतर बचाने के इरादे से लाया था लेकिन उसकी मौत हो गई। मरे पिल्ले का पशु चिकित्सकों से पोस्टमार्टम भी कराया गया। घटना में कुछ भी संदिग्ध नहीं है।

Why

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *