Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जब जीजा ने फाड़ द‍िए नाबाल‍िग साली के कपड़े, फ‍िर सास से मांगने लगा माफी, एसएसपी ने द‍िए कार्रवाई के आदेश….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। मझोला थाना क्षेत्र मेें ससुराल में गए एक युवक की नीयत नाबाल‍िग साली को देखकर डोल गई। उसने साली के साथ शर्मनाक हरकत की। दुष्‍कर्म का व‍िरोध करने पर उसके कपड़े भी फाड़ द‍िए। शोर सुनकर मह‍िला कमरे में पहुंची तो नजारा देखकर अवाक रह गई। इस बीच दामाद ने सास से माफी मांग ली। मामला लगभग रफा.दफा हो गया था लेकिन बाद में युवक के स्‍वजनों ने धमकी देने शुरू कर दी।

मझोला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास क‍िया गया। पीड़िता संग एसएसपी कार्यालय पहुंची मां ने अपने ही दामाद पर गंभीर आरोप लगाया। एसएसपी ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश द‍िए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

तहरीर के मुताबिक महिला ने अपनी एक बेटी का ब्याह सम्भल के हयातनगर में किया है। उसका दामाद होली के दूसरे दिन ससुराल आया। तब 15 वर्षीय उसकी छोटी बेटी को दबोचकर आरोपित दामाद ने दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी ने विरोध किया तो आरोपित ने उसके कपड़े फाड़ दिए। शोर मचाने पर महिला मौके पर पहुंची। सास को देखते ही दामाद माफी मांगने लगा। तब महिला चुप हो गई। इस बीच आरोपित दामाद के स्वजन पीड़िता के घर पहुंच गए। गाली गलौज करते हुए उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। तब महिला ने पीड़िता के साथ एसएसपी से मदद की गुहार लगाई।

पत‍ि की हरकतों से पत्‍नी भी परेशान

ससुराल में आए पत‍ि की इस हरकत से उसकी पत्‍नी भी परेशान हो गई है। वह भी मामले में कार्रवाई चाहती है। वहीं दूसरी ओर इस घटना को लेकर शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कार्रवाई के आदेश से युवक पक्ष की परेशानी बढ़ सकती है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *