Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

चंदौली से सटे यहां जीजा ने साले को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया, घटना के बाद मचा कोहराम…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। लोहता थाना क्षेत्र के बखरिया गांव में जीजा ने साले को गोली मार दी। वहीं गांव से एक किलोमीटर दूर जाकर खुद को भी गोली से उड़ा लिया। इससे दोनों की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की छानबीन में जुटी रही।

पुलिस के अनुसार मिर्जापुर के रहने वाले दिनेश सिंह उर्फ़ पिंटू की वाराणसी के लोहता थाना के बखरिया में ससुराल है। वह अपनी रिपीटर गन लेकर ससुराल आया था। बातचीत के दौरान दिनेश और उसके ससुर राजेश से कहासुनी होने लगी। इस पर उसके साले गोपलाजी सिंह 36 वर्ष ने विरोध किया। इससे दिनेश आगबबूला हो गया और उसने अपनी रिपीटर गन से गोपालजी को लक्ष्य करके चार राउंड गोली चाल दीं। इसमें तीन गोली गोपालजी को लगी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। साले को गोली मारने के बाद दिनेश वहां से बाइक से फरार हो गया। वहां से एक किलोमीटर दूर बनकट गांव पहुंचा और रेलवे लाइन के किनारे खुद को कनपटी पर गोली मारकर खुद को उड़ा लिया। गोली की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे, तो एक व्यक्ति खून से लथपथ गिरा पड़ा था। लोगों पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त करवाई।

लोहता थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस पहुंची थी। एक व्यक्ति को घायलावस्था में बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दोनों शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *