Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यहां के होटल में म‍िलीं यूपी के यहां से गायब चारों छात्राएं, घर से रुपये चुराकर बनाई थी ये प्‍लान‍ि‍ंंग….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखीमपुर। सदर कोतवाली इलाके से सोमवार को संदिग्ध हालातों में लापता हुई चारों छात्राओं की बुधवार को सकुशल बरामदगी हो गई है। यह चारों छात्राएं उत्तराखंड घूमने चली गई थीं। यहां की पुलिस टीम ने वहां जाकर छात्राओं को बरामद कर लिया है। पुलिस की टीम वहां जाकर छात्राओं को लाने की तैयारी कर रही है। 48 घंटे तक पुलिस और प्रशासन में मचा रहा हड़कंप।

शहर के एक इंटर कॉलेज की हाई स्कूल की तीन और इंटर की एक छात्रा सोमवार की सुबह घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थींए पर वहां पहुंची नहीं और न ही घर वापस लौटीं। संभावित जगहों पर उनकी तलाश कर लेने के बाद परेशान हाल परिवारजन ने सदर कोतवाली पुलिस को सोमवार देर शाम मामले की सूचना दी थी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की एफआइआर दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी थी।

तकनीकी टीम ने जुटाई लोकेशन

एसपी विजय ढुल ने छात्राओं की तलाश के लिए एएसपी अरुण कुमार सिंह और सीओ सिटी अरविंद कुमार वर्मा के नेतृत्व में पुलिस की छह अलग.अलग टीमों को लगाया था। जो लखीमपुर के अलावा आसपास के जिलों सीतापुर, लखनऊ, में भी छानबीन करती रहीं। साथ ही सर्विलेंस समेत सीसी कैमरों की फुटेज और अन्य तकनीकी मदद भी ली गई। इससे मंगलवार को यह तथ्य सामने आए थे कि छात्राएं लखीमपुर से रोडवेज बस में बैठकर सीतापुर गई थीं। उसके आगे वह कहां गईं। इसका पता मंगलवार को शाम तक नहीं चल पाया था। हालांकि इसके बाद पुलिस टीम ने विभिन्न तकनीकी स्रोतों समेत मुखबिरों की मदद से जानकारी जुटानी जारी रखी और बुधवार सुबह छात्राओं के बारे में पता चल गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *