Monday, May 6, 2024
नई दिल्ली

पैसों की तंगी से परेशान हो राजमिस्त्री ने पीया तेजाब, मौत, 2 महीने पहले हादसे में टूट गया था पैर…..

मुरादाबाद। दुर्घटना में पैर क्या टूटे, पेशे से राजमिस्त्री ताराचंद की मानो दुनिया ही उजड़ गई। परिवार को पालने.पोसने का संकट था ही, बेटा भी बीमार था। अपनी टांग का आपरेशन तो दूर, बेटे का इलाज कराने के लिए भी रुपये नहीं बचे।

ताराचंद दोस्त के पास उधार मांगने पहुंचा, वहां रुपये तो नहीं मिले, उल्टा अभद्रता का सामना करना पड़ा। अंत में आर्थिक तंगी से परेशान ताराचंद ने जिंदगी छोड़ने का मन बन लिया और तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली।

राजमिस्त्री ताराचंद की हादसे में टूटी थी टांग की हड्डी

मझोला क्षेत्र के डिडौरा गांव निवासी ताराचंद राजमिस्त्री का काम करता था। परिवार में पत्नी पूनम के साथ ही चार बेटियां और दो बेटे हैं। मृतक के भाई बाबूराम ने बताया कि करीब दो माह पहले ताराचंद का पाकबड़ा के कैलसा रोड पर एक्सीडेंट हो गया था। हादसे में उसकी टांग की हड्डी टूट गई थी। इसके बाद से वह काम नहीं कर पा रहा था। उसका बेटा भी बीमार है, जिसका इलाज चल रहा था। आर्थिक तंगी के चलते पूरा परिवार परेशान था।

दोस्त ने भी नहीं दिए रुपये उधार

ताराचंद ने अपनी जमीन भी गिरवी रखने का प्रयास किया। लेकिन किसी से उसे रुपये नहीं मिले। सभी जगह से परेशान होकर 27 जुलाई की सुबह वह गांव में रहने वाले दोस्त से मिलने गया। उससे 20 हजार रुपये उधार मांगे। आरोप है कि दोस्त ने रुपये नहीं दिए। इसके साथ ही अभद्रता करके घर से भगा दिया।

परेशान होकर पी गया तेजाब

परेशान होकर ताराचंद घर आया। कुछ देर शांत लेटा रहा और अचानक उठकर बाथरूम में बोतल में रखा तेजाब उठाकर पी गया। स्वजन ने उसे तड़पता देख जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

सूचना मिलने पर मझोला थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मझोला थाना प्रभारी विप्लव शर्मा ने बताया कि मजदूर की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी किसी की तहरीर नहीं मिली है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *