केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बनारस में यहां खाईं गोलगप्पे, लगाया महादेव के……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को बनारसी गोल गप्पे का स्वाद लिया और हर हर महादेव बोल कर दुकानदार को आशीर्वाद भी दिया। दुकान पर खड़े होकर केंद्रीय मंत्री के गोलगप्पा खाता हुआ देख भीड़ लग गई। कई लोगों ने मंत्री स्मृति ईरानी के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। स्मृति ईरानी किसी को निराश नहीं किया। उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आया।

दरअसल स्मृति ईरानी वाराणसी में बीजेपी के संगठन मीटिंग में हिस्सा लेने पहुंचीं। इस दौरान वो कचहरी सड़क से जब गुजर रही थी गोलगप्पे का दुकान देख रुक गयी और जमकर गोलगप्पे का स्वाद लिया। स्मृति से जब दुकानदार से कहा कि गोलगप्पे आपको कैसे लगे तो उन्होंने कहा कि हर हर महादेव भईया खुश रहिए स्वस्थ्य रहिएण् मंत्री को गोलगप्पे खाता देख स्थानीय भीड़ लग गयी और लोगों ने हर.हर महादेव के जयकारे से उनका स्वागत भी किया। वहीं कुछ महिलाओं ने उनके साथ सेल्फ़ी भी। आपको बता दें मंत्री स्मृति ईरानी इसके पहले बनारसी गलियों के कचौड़ियों का भी स्वाद ले चुकी हैं। जिसका भी वीडियो खूब वायरल हुआ था और बनारसियों ने स्मृति ईरानी के इस अंदाज को काफी सराहा था।

वाराणसी में आज मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत कई बड़े भाजपा नेताओं और मंत्रियों का जुटान है। जहां मिशन.2022 के लिए भारतीय जनता पार्टी भाजपा रणनीति पर चर्चा हुई। हरहुआ स्थित लॉन में हुई बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंशल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समेत भाजपा, यूपी कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी भी पहुंचे। जेपी नड्डा वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!