Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

ये तो गजब हो गयाः दुल्हन का मेकअप करने आई ब्यूटीशियन ने किया ऐसा काम, बराती.घराती दोनों परेशान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी के आजमगढ़ जिले के एक गांव में वैवाहिक कार्यक्रम में हैरान करने वाली घटना घटी। दुल्हन का मेकअप करने आई ब्यूटीशियन और उसकी सहयोगी 70 हजार के गहने लेकर फरार हो गई। घटना 28 मई की रात की रात है। शुक्रवार को जीयनपुर कोतवाली में दोनों ब्यूटीशियनों पर नामजद मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। गहने चोरी की खबर से बरात पक्ष के लोग भी परेशान हैं।

गड़ौरा.मझौरा गांव निवासी अनिरुद्ध राय के घर पर 28 मई को लड़की की शादी थी। दुल्हन को सजाने के लिए जीयनपुर कस्बा से दो ब्यूटीशियन रिंटू यादव व शिल्पा शर्मा को बुलाया गया था। दोनों निश्चित समय पर दुल्हन का मेकअप करने पहुंची थीं। अनिरुद्ध राय के अनुसार दुल्हन का मेकअप करने के बाद दोनों ने मेरी पत्नी करुणा राय से मांग.टीके की मांग की।

जिस पर पत्नी ने बेड के दराज में रखे बैग को निकाल कर उसमें से मांग.टीका निकाल कर उन्हें दे दिया। शेष जेवरात वैसे ही बैग में रखकर बेड के दराज में रख दिया। मेकअप के दौरान दौरान दोनों ने दुल्हन को मुंह धोने के लिए भेज दिया। इसके बाद दुल्हन का मेकअप कर दोनों चली गईं।

पीड़ित अनिरूद्ध की तहरीर पर पुलिस ने रिंटू व शिल्पा के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया। पीड़ित के अनुसार लगभग 70 हजार कीमत के जेवरात चोरी हुए है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *