Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशगाजीपुर

टहलने निकली महिला की चाकू घोंपकर हत्या

गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के मलेठी गांव में सोमवार की देर रात महिला की उसके घर के करीब 100 मीटर दूर चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। जांच में जुटी पुलिस को शव के पास से मोबाइल और चप्पल मिला। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिवार के लोगों के मुताबिक महिला रात में टहलने जाती थी। मृतका प्राइवेट विद्यालय में शिक्षिका थी।

मलेठी गांव निवासी श्वेता बारी (35) के पति सुनील बारी की पहले ही मौत हो चुकी है। वह अपने घर से करीब 100 मीटर की स्थित खड़ंजा पर रोजाना रात 9:00 बजे कई चक्कर टहलती थी। सोमवार की रात 8 बजे गांव में ही तिलक उत्सव का कार्यक्रम था। जहां ससुर लालजी बारी उसके दोनों बच्चों को लेकर शामिल होने गए थे। वे रात 9:30 बजे खाना खाने के बाद बच्चों के साथ घर आए तो श्वेता नहीं दिखाई थी।

इस पर श्वेता के मोबाइल पर फोन लगाए तो कई बार रिंग गई, लेकिन रिसीव नहीं उठा तो टॉर्च लेकर खोजने निकले। घर से 100 मीटर की दूरी पर ही खड़ंजे पर खून से लथपथ उसका शव पड़ा था। उस पर चाकू से तीन वार किया गया था। शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। मौजूद लोगों की मदद से शव उठाकर घर लाया गया और थानाध्यक्ष को घटना की सूचना दी।

मौके पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानेंद्र, पुलिस उपाधीक्षक बलराम, थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा सहित कई थाने की पुलिस फोर्स पहुंच गई। शव को कब्जे में लेते हुए 500 मीटर के रास्ते के खड़ंजा पर पूरी रात छानबीन की, लेकिन कोई ठोस सबूत नहीं मिला। रात में ही मृतका के ससुर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या करने की तहरीर दी।

पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुए घटना का खुलासा करने में जुट गई। एसपी ओमवीर सिंह ने कहा कि कई सबूत हाथ लगे हैं। जल्द खुलासा किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *