Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नवविवाहिता के साथ हैवानियत, दुष्कर्म का विरोध करने पर प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, खून से लथपथ जंगल में मिली……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी के जौनपुर जिले से नवविवाहिता के साथ हैवानियत का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नवविवाहिता को दुष्कर्म का विरोध करना भारी पड़ गया। आरोपी ने मारने.पीटने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। वह जमीन पर गिरकर चीखती.चिल्लाती रह गई मगर कोई मदद को नहीं आ सका। इधर आरोपी फरार हो गया।

परिजनों को जानकारी हुई तो खून से लथपथ कराहती युवती को आननफानन अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता के पति की तहरीर पर पुलिस नामजद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। तहरीर के मुताबिक, गांव निवासी 24 वर्षीय विवाहिता रविवार अपराह्न करीब चार बजे घर से कुछ दूर खेत में शौच के लिए गई थी।

शौच के लिए जंगल गई थी विवाहिता

इसी दौरान कटहरी गांव निवासी कुंवर चौहान ने विवाहिता को दबोच लिया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। नवविवाहिता ने विरोध किया तो मारने.पीटने लगा। वो जब शोर मचाने लगी तो मुंह पकड़ कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद कुंवर चौहान ने उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया।

वह बुरी तरह लहूलुहान होकर गिरी पड़ी थी। दर्द के मारे चीख.चिल्ला रही थी। आरोपी मौके से फरार हो गया। काफी देर बीत जाने के बाद भी जब वो घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश में जंगल की ओर गए। उन्होंने देखा कि वह वहां लहूलुहान होकर अचेतावस्था में है। किसी तरह चारपाई से उसे घर लाए। आननफनन 108 एंबुलेंस से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर लाया गया।

चिकित्सकों ने प्रथम उपचार करने के बाद गंभीर हालात होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के संबंध में पीड़िता के पति ने गांव निवासी कुंवर चौहान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक विनीत राय ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी फरार है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *