Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर पोस्ट किए छात्रा के अश्लील वीडियो, लड़की ने की जान देने की कोशिश…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बीए की एक छात्रा की फर्जी इंस्टाग्राम व अन्य आईडी बनाकर अश्लील वीडियो और फोटो पोस्ट किए गए। फोन करके कॉलेज में एसिड अटैक की धमकी दी गई। इससे परेशान छात्र ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। देवा पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात केस दर्ज कर छानबीन शुरू की है।

देवा कोतवाली क्षेत्र के कस्बा देवा के ही एक मोहल्ले के युवक ने बृहस्पतिवार शाम पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी बहन शहर के एक पीजी कॉलेज की छात्रा है। किसी युवक ने बहन का मोबाइल और सिम हैक कर लिया। इसके माध्यम से उसने इंस्टाग्राम पर बहन की फोटो व नाम लगा कर फर्जी आईडी बना ली। इंस्टाग्राम के अलावा कई अन्य आईडी भी बनाई। अब युवक द्वारा इनमें अश्लील वीडियो और फोटो पोस्ट किए जा रहे हैं।

इतना ही नहीं फोन करके उसे धमकी दी जा रही है कि कॉलेज आने पर एसिड अटैक किया जाएगा। इससे परेशान छात्रा ने कॉलेज जाना बंद कर दिया और बृहस्पतिवार को घर में ही फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की लेकिन परिजनों ने जैसे तैसे उसे बचा लिया।

सिरफिरे युवक द्वारा की जा रही इन हरकतों को लेकर छात्रा और उसका पूरा परिवार मानसिक रूप से काफी परेशान है। देवा के कोतवाल पंकज कुमार सिंह ने बताया कि छात्रा के भाई की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। परिजनों ने कुछ नंबर सौंपे हैं जिनके आधार पर छानबीन की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *