Friday, May 10, 2024
बरेली

घर पर काम के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म, महिला ने बना लिया वीडियो, अब तुम्हें जान से मरवा दूंगा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रायबरेली। नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष मो. अली उर्फ फाकिर के खिलाफ स्थानीय महिला ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने वारदात से जुड़ा एक वीडियो भी थाने में दिया है। जिसे देखने के बाद पुलिस अफसरों ने अध्यक्ष पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। हालांकि उसको अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। आरोपित मो. अली की नसीराबाद में राइस मिल है।

महिला ने बताया कि उसके परिवार की माली हालत ठीक नहीं थी। वह दूसरों के घर पर काम करती थी। करीब छह.सात माह पहले अली ने उसे राइस मिल पर बुलाया और वहां बने कमरे की सफाई करने के लिए कहा। जब वह साफ सफाई कर रही थी तभी अली वहां आ गया और उसे पीछे से दबोच लिया। पीड़िता ने विरोध किया तो अली ने पिस्टल तान दी और उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।

लोकलाज के भय से वह चुप रही। लेकिन अली बार.बार उसे बदनाम करने की धमकी देकर गलत काम करता रहा। उसने आरोपित की हरकतों से परेशान होकर खुद ही मोबाइल से अपने साथ हो रही ज्यादती का वीडियो बना लिया। लेकिन अली के डर के मारे किसी को नहीं दिखाया। इसी दौरान उसकी शादी हो गई।

14 मई को आरोपित ने उसे फिर से राइस मिल पर आने को कहा। मना करने पर कहा कि तुम्हें जान से मरवा दूंगा। तुम्हारी लाश को ऐसी जगह ठिकाने लगवा दूंगा कि किसी को पता भी नहीं चलेगा। इस बार वह डरी नहीं। बल्कि हिम्मत जुटाई और पुलिस से शिकायत कर दी। उसने अपने साथ हो रही जबरदस्ती का वीडियो भी थानाध्यक्ष को दे दिया। सीओ सलोन अमित कुमार ने बताया कि नवनिर्वाचित अध्यक्ष के खिलाफ 23 मई को दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने बयान हो जाए, उसके बाद एक्शन लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *