Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

नेशनल हाईवे के किनारे दो घंटे करते रहे हैवानियत, खेतों में दब गईं युवती की चीखें….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाईपास किनारे भगवानपुर धीमरी में हुई सामुहिक दुष्कर्म की वारदात में दरिंदों ने दो घंटे तक युवती से हैवानियत की। आरोपित युवती को संपर्क मार्ग से खींचते हुए खेत में करीब दो सौ मीटर तक ले गए। जहां उन्होंने सूखी पड़ी नहर के किनारे वारदात को अंजाम दिया। युवती चीखती रही लेकिन उसकी चीखें खेत में ही दब कर रह गईं। देर शाम पुलिस ने छह आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़िता के अनुसार 31 मई को वह अपने घर के बाहर थी उसी समय उसके दो दोस्त वहां आ गए। उनके साथ वह भी स्कूटर पर बैठ कर घूमने चली गई। डोहरा रोड और बड़ा बाईपास के बाद वह लोग जब गांव भगवानपुर धीमरी पहुंचे तो वहां पहले से खड़े कुछ युवकों ने उनकी स्कूटर रोक ली। वह जब तक कुछ समझ पाती तब तक उन लोगों ने उसे स्कूटर से खींच लिया। वह युवक दोनों दोस्तों को पीटने लगे। इस दौरान एक दोस्त किसी तरह स्कूटर लेकर वहां से भाग गया।

उन दोनों ने चीखने की कोशिश की तो आरोपित युवकों ने चाकू निकाल कर मारने की धमकी दी। इसके बाद वह लोग दोनों को खीचकर अंदर ले गए। जहां दोस्त को पीटकर बेहोश कर दिया व उसके साथ बारी बारी सभी छह आरोपितों ने दुष्कर्म किया। बताया कि वह आपस में एक दूसरे का नाम ले रहे थे जो धर्मेंद्र अनुज विशाल नीरज अमित व नरेश थे। नरेश उन सबका मुखिया लग रहा था। पुलिस ने सभी के खिालफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

बहन ने महसूस किया दर्द पीड़िता पूरी वारदात के बाद बुरी तरह सहम गई थी। उसके दोस्तों ने भी घर में कुछ नहीं बताया युवती भी शांत रही। युवती की खामोशी बहन ने महसूस की। बहन ने उसके हावभाव देख उससे सवाल किए तो वह फूट कर रो पड़ी। लोक लाज के चलते वह लोग मुकदमा भी दर्ज कराना नहीं चाहते थे लेकिन बाद में युवती के दोस्त के कुछ रिश्तेदरों के समझाने पर वह लोग मुकदमा दर्ज कराने को तैयार हुए।

स्वाट और तीन थानों की पुलिस अलर्ट वारदात की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सीओ तृतीय श्वेता यादव मौके पर पहुंची। इसके बाद एसपी सिटी रविंद्र कुमार और बाद में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी घटन स्थल पर गए। एसएसपी ने बारादरी इज्जतनगर और बिथरी पुलिस की टीमों के अलावा स्वाट टीम को भी आरोपितों की तलाश में लगाया है।

आठ को पुलिस ने हिरासत मेंं लिया इज्जतनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर धीमरी में युवती के साथ दरिंदगी करने वाले सभी आरोपित इसी गांव के हैं। युवती द्वारा बताए गए नाम के आधार पर पुलिस जब आरोपितों के घर गई तो सभी आरोपित फरार मिले। पुलिस जब युवती द्वारा बताए गए नामों के आधार पर गांव भगवानपुर धीमरी पहुंची तो वहां सभी आरोपितों के नाम की पुष्टि हुई। आरोपितों में एक युवक शादीशुदा भी है। आरोपितों के न मिलने पर पुलिस ने पूछताछ के लिए उनके रिश्तेदारों और स्वजन समेत करीब आठ लोग हिरासत में लिए हैं। बताते हैं कि कुछ आरोपितों के घर खाली मिले। युवती के दोस्त ने बताया कि उन सभी छह आरोपितों ने उसकी डंडों से पिटाई की। एक रुकता तो दूसरा मारने लगता। डंडे के अलावा बीच बीच में तमाचे भी मारते जा रहे थे। उनकी पिटाई सहन नहीं हुई और वह बेहोश हो गया।

चौकी ले जाने की बात कह रहे थे आरोपित युवती के दोस्त ने बताया कि वह लोग मारपीट करते समय बार बार कह रहे थे कि उन दोनों को चौकी ले जाया जाएगा। बताया कि उन लोगों ने सबसे पहले दोनों के फोन छीने थे। उन दोनों ने कहा कि चौकी ले चलो चाहे घर वालों को बुला लो लेकिन उन्हें छोड़ दें। इसके बाद वह भी लोग नहीं माने।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *