Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

दुष्कर्म के मुकदमे से बचने के लिए बरेली के दारोगा ने रचाई शादी फिर पत्नी से की ये डिमांड….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। इज्जतनगर थाने में तैनात दारोगा पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप हैं कि आरोपित दारोगा ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दबाव बढ़ा तो विवाह कर लिया लेकिन विवाह करते ही फिर उसको छोड़ दिया। आरोपित के खिलाफ मुरादाबाद के महिला थाने में मुकदमा दर्ज है। अब महिला ने आरोपित द्वारा पांच लाख रुपये मांगे जाने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है।

पीड़िता गोरखपुर की रहने वाली है। दिल्ली में रहकर वह नौकरी करती है। फेसबुक के जरिए वर्ष 2018 में उसका दारोगा से संपर्क किया। बातचीत बढ़ी तो दोनों में प्रेम.संबंध हो गए। इसके बाद दोनों का मिलना.जुलना शुरू हो गया। पीड़िता के मुताबिकए इसके बाद आरोपित ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए। मना करने पर विवाह का झांसा दिया। वर्ष 2020 में उससे विवाह की बात कही। इस पर वह टालने लगा। काफी दबाव बढ़ने पर उसने 16 जनवरी 2020 को दिल्ली में विवाह किया। विवाह के अगले दिन ही उसने महिला को छोड़ दिया।

आरोप है कि विरोध पर आरोपित ने कहा कि दुष्कर्म के मुकदमे से बचने के लिए विवाह कर लिया। अब मेरा तुमसे कोई लेना.देना नहीं है। तब आरोपित दारोगा मुरादाबाद में तैनात था। लिहाजा महिला ने मामले की शिकायत मुरादाबाद के तत्कालीन एसएसपी अमित पाठक से शिकायत की। महिला थाने में मुकदमा लिखा गया। महिला ने बताया कि आरोपित के खिलाफ चार्जशीट लग गई है। वर्तमान में वह इज्जतनगर थाने में तैनात है। वह धमकी दे रहा है। साथ ही पांच लाख रुपये व कार की मांग कर रहा है। एडीजी से भी मामले की शिकायत की गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *